Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः ऐसा क्या हुआ जो हैवान बने बेटे ने काट डाला बाप का गला

समरनीति न्यूज, हमीरपुरः जिले के हमीरपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करते हुए एक कलयुगी बेटे ने अपने बाप का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बेटा वहां से भाग निकला। खेत से काम करके लौटी मृतक की पत्नी और हत्यारोपी की मां ने जब घर का दरवाजा खोला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसके पति की खून से लतपत लाश पड़ी हुई थी।

घटना मौदहा कस्बे के रामनगर मुहल्ले की है। बताते हैं कि हरिजन बस्ती का रहने वाले बऊआ उर्फ अर्जुन शराबी है और नशे की हालत में अक्सर अपने पिता सुन्ना (70) से थो़ड़ी-बहुत जायदाद को लेकर लड़ता-झगड़ता रहता था। बताते हैं कि आज दिन में भी दोनों में कहा-सुनी हुई थी लेकिन पिता को यह अंदाजा नहीं था कि उसका बेटा इस हद तक पहुंच जाएगा। आरोप है कि झगड़े के बाद बऊआ उर्फ अर्जुन ने पिता की गला काटकर हत्या कर दी। 70 साल का पिता ज्यादा विरोध भी नहीं कर पाया।

इसके बाद हत्यारोपी वहां से फरार हो गया। मृतक की पत्नी को खेत से लौटने के बाद घटना की जानकारी हो सकी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी की तलाश में पुलिस ने दबिशें दी हैं लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला है। घटना को लेकर गांव व आसपास के लोग स्तब्ध हैं।