Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Movie release होते ही बढ़ी जाह्नवी की fan following, फैंस के प्यार का video हुआ Viral

 

मनोरंजन डेस्‍कः Movie ‘धड़क’ के release होने के बाद ऐसा जान पड़ता है कि जाह्नवी कपूर की fan following देखते ही देखते अचानक से बढ़ गई है. Now see, पिछले ही शुक्रवार को movie theaters पर लगी और अब जाह्नवी जब निकलीं सड़क पर तो उनके fans ने कैसे उनको घेर लिया है. अजी न यकीन आए, तो ये video देख लीजिए.

Have a look here 

जी हां, ये सच है कि फिल्‍म ‘धड़क’ की सफलता के बाद जाह्नवी कपूर की फैन फॉलोइंग देखते ही देखते काफी बढ़ गई है. बॉलीवुड की इस स्टार किड के बॉक्स ऑफिस पर की गई कमाई के आंकड़े ही ये बता रहे हैं. वैसे सिर्फ जाह्नवी ही नहीं, बल्‍कि उनके साथ-साथ ईशान और जाह्नवी का पूरा परिवार भी इस सफलता से बेहद खुश है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी अपने फैंस के बीच घिरी हुई नजर आ रही हैं.

News is like this 

खबर कुछ ऐसी मिली है कि फिल्‍म ‘धड़क’ की सफलता से खुश होकर जाह्नवी कपूर अपनी बहनों अंशुला कपूर, खुशी कपूर और शनाया कपूर के साथ लंच डेट पर पहुंची हुईं थीं. वहां से जब जाह्नवी अपनी बहनों के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं, तो फैंस ने उन्हें घेर लिया. यहां मौजूद सभी लोग जाह्नवी से एक सेल्फी के लिए गुजारिश कर रहे थे.

https://www.instagram.com/p/BliGJFMlhaH/?utm_source=ig_embed

Given this type of reaction 

हालांकि जाह्नवी तुरंत अपनी बहनों के साथ कार में बैठकर वहां से चली गईं. वैसे उनके ऐसा करने के पीछे एक कारण ये भी हो सकता है कि खुद जाह्नवी भी अपने इतने सारे फैंस को देखकर चौंक गईं हों. खैर, याद दिला दें कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के महज दो दिनों के भीतर ही तकरीबन 20 करोड़ का कारोबार कर लिया.