Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

जब जिमि शेरगिल को जड़ना था संजय दत्त को थप्पड़, तब ऐसा बना था माहौल

अभिनेता संजय दत्त व जिम्मी शेरगिल।

मनोरंजन डेस्‍कः Bollywood में Actor संजय दत्‍त की इज्‍ज़त लगभग हर कोई करता है। ऐसे में अगर कोई किसी से कह दे कि उनके गालों पर एक Slap जड़ना है तो कोई ये काम भला कैसे कर सकता है। ठीक ऐसा ही हुआ Actor जिमी शेरगिल के साथ। Movie ‘मुन्‍ना भाई’ का वो scene तो आपको याद ही होगा, जब camieo में नजर आने वाले जिमी ने संजय दत्‍त के गालों पर करारा थप्‍पड़ जड़ा था। यहां आपको बता दें कि जिमी के लिए ये scene करना बेहद tuff था। कैसे किया उन्‍होंने ये सीन शूट, इसके पीछे की जो पूरी दास्‍तां उन्‍होंने सुनाई, उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

That is the information 

यहां सबसे पहले आपको बताते चलें कि जिमी शेरगिल एक बार फिर से संजय दत्‍त के साथ नजर आने वाले हैं। इनकी अगली फिल्‍म होगी ‘साहब बीवी गैंगस्टर 3’। वहीं पिछले दिनों अपनी इसी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान जिमी ने संजय दत्त से जुड़ा एक दिलचस्‍प वाक्‍या सुनाया।

Told the story 

यहां जिमी ने बताया कि फिल्म ‘मुन्ना भाई’ में एक सीन था। उस सीन में उन्‍हें संजय दत्‍त को थप्पड़ मारना था। उनके मुताबिक अब उन्‍हें जब इस बात का पता चला तो उन्‍होंने तो ऐसा सीन तक शूट करने से साफ इंकार कर दिया। इतना ही नहीं, उन्‍होंने तो वो रोल तक करने से भी मना कर दिया था।

Given the information 

इसके आगे की कहानी के बारे में जिमी बताते हैं कि, ‘फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. फिर जिस दिन ये सीन शूट होना था मैं वैन से बाहर ही नहीं आया। तब फिल्म के डायरेक्टर राजू सर मुझे तैयार करने आए, लेकिन वो थककर लौट गए। इसके बाद अरशद वार्सी मेरी वैन में मुझे समझाने आए। उन्होंने कहा कि सीन के बारे में इतना मत सोचो बस सीन कर दो।’ जिमी को उनकी बात भी समझ नहीं आई।

Finally संजय दत्‍त आए समझाने  

आखिर में खुद संजय दत्‍त उन्‍हें समझाने के लिए उनकी वैन में आए और उन्‍हें समझाया कि थप्पड़ मारने वाले सीन की फिल्‍म में बहुत जरूरत है. जिमी के अनुसार आगे उन्होंने कहा कि, ‘तुम ज्यादा सोचो मत, तुम्हारे किरदार के इस एक्शन के बाद कहानी में बड़ा बदलाव आना है. इसलिए तुम सीन शूट करो.’ फाइनली जिमी इस सीन के लिए संजय की बात मानकर तैयार हुए।

 

ये भी पढ़िएः बैक पेनः कहीं कम न कर दे आपकी रफ्तार