Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

उद्योगपतियों को चोर-लुटेरा कहना ठीक नहीं – प्रधानमंत्री मोदी

लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व राज्यपाल रामनाइक व अन्य।

समरनीति न्यूज, लखनऊः आज यहां इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 60 हजार करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया। स मौके पर प्रधानमंत्री ने कहा कि उद्योग पतियों को चोर-लुटेरा कहना गलत है। पहले यहां पर्दे के पीछे बहुत कुछ होता था लेकिन अब ऐसा नहीं है। कहा कि देश में उन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जो 70 साल पहले देश को दी गईं। पीएम मोदी ने कहा कि उनको खुशी है कि यूपी के विकास के लिए लोग कोने-कोने से इकट्ठा हुए हैं।

लखनऊ के इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में प्रधानमंत्री मोदी ने किया 60 हजार करोड़ की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास 

आज एक बहुत बड़ा कदम बढ़ाया है। कहा कि इसके लिए मुख्यमंत्री से लेकर उन अधिकारियों को भी बधाई देता हूं जिन्होंने अपना सहयोग दिया है। प्रधानमंत्री ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में 60 हजार करोड की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। पीएम ने बड़े निवेश की परियोजनाओं को धरातल पर उतारने को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी टीम को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना बहुत संकोच से बोले थे कि 60 हजार करोड़ रूपये का निवेश हो पाया है लेकिन यह रिकॉर्ड ब्रेकिंग सेरेमनी है।

ये भी पढ़ेंः यूपी में 46 हजार लोगों ने आवास लौटाए- प्रधानमंत्री मोदी 

इतने कम समय में प्रक्रिया को सरल कर इतना बड़ा निवेश बड़ी बात है। प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रक्रियाओं में गति भी दिखे और संवेदनशीलता भी। बताते चलें कि कार्यक्रम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा उद्योगपति गौतम अडानी, कुमार मंगलम बिडला, सुभाष चंद्रा आदि उद्योगपतियों ने भी संबोधित किया।