Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

लाइव फायरिंगः सीतापुर में दंबगों और प्रधान भाई के बीच चलीं गोलियां, गांव में दहशत

समरनीति न्यूज, सीतापुरः भैंस निकालने को लेकर हुए विवाद में सीतापुर जिले के तालगांव थाना क्षेत्र में जमकर गोलियां चलीं। दो पक्षों की ओर से हुई इस गोलीबारी की घटना का लाइव वीडियो भी वायरल हो रहा है। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को दबोचने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

बताया जाता है कि तालगांव के कंजा शरीफपुर के प्रधान के इसरार के भाई इसलाम का भैंस निकालने को लेकर गांव के ही अनीस, हसीब और मोइन पुत्रगण कमरूद्दीन आदि से विवाद हो गया था। यह विवाद उस समय हुआ था जब वह अपनी भैंस को नहलाकर लौट रहा था। रास्ते में विपक्षी लोग उसके प्रधान भाई को गालियां दे रहे थे। गालियां देते सुनकर भाई इस्लाम ने विरोध किया तो बात बढ़ गई। इस बीच अनीस लाइसेंसी रायफल, मोबीन लाइसेंसी बंदूक लेकर निकल आए। इन लोगों ने तमंचे से गोली चला दी।

सूत्र बताते हैं कि प्रधान पक्ष से भी गोली चलाई है। दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चली हैं। गांव में दहशत फैल गई। प्रधान के भाई ने उक्त लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाल योगेश शाह का कहना है दोनों पक्षों की तहरीर पर 1 दर्जन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है। कार्रवाई की जा रही है।

 

ये भी पढ़ेंः दूसरी पत्नी ने नए प्रेमी से कराई थी दरोगा पच्चालाल की हत्या, इश्क, पेंशन और नौकरी बनी कारण