Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः सीतापुर से जुड़े हैं लखनऊ में हुई लाखों की लूट व हत्या की वारदात के तार

सीतापुर का हिस्ट्रीशीटर सतीश मिश्रा व लखनऊ में लाखों की लूट के आरोपी का जारी स्क्रेच

समरनीति न्यूज, लखऩऊः दो दिन पहले राजधानी लखऩऊ के बेहद सुरक्षित और वीवीआईपी इलाके में राजभवन के पास हुई दिनदहाड़े हत्या और लूट की वारदात के तार पड़ोसी जिले सीतापुर से जुड़े हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि वारदात के बाद पुलिस ने जिस आरोपी का स्क्रेच जारी किया था उसका मिलान सीतापुर जिले के शातिर फरार हिस्ट्रीशीटर से हुआ है। इसके बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश में सक्रिय है और सीतापुर पुलिस भी आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। पुलिस ने आरोपी के स्क्रेच भी वायरल किे हैं जबकि लूट में प्रयुक्त की गई बाइक के नंबर को पुलिस ने उसी दिन वायरल कर दिया था ताकि किसी को बाइक दिखाई दे तो पुलिस तक उसकी सूचना पहुंचाई जा सके।

सीतापुर के मछरेहता का हिस्ट्रीशीटर सतीश मिश्रा।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी सीतापुर जिले के मछरेहटा का रहने वाला है। आरोपी का नाम सतीश मिश्रा है और उसके खिलाफ कई गंभीर वारदातों के मुकदमें दर्ज हैं और वह इलाके का हिस्ट्रीशीटर है। सतीश मिश्रा नाम का यह अपराधी पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

लखनऊ में राजभवन के पास हुई लूट व हत्या के आरोपी के जारी स्क्रेच व सीसीटीवी फुटेज।

पुलिस को उसकी तलाश थी लेकिन वह लंबे समय से फरार था और उसका कुछ पता नहीं चल सका था। अब लखनऊ में हुई लाखों की लूट की इस दुस्साहसिक वारदात के बाद पुलिस ने एक बार फिर उसकी तलाश तेज कर दी है।

ये भी जरूर पढ़ेंः  बड़ी खबरः लखनऊ में राजभवन के पास कैश वेन के ड्राइवर की हत्या कर 20 लाख की लूट