Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Fitness और Beauty में बालीबुड Actress को पीछे छोड़ती यह Punjabi बाला Khushi Gadhvi

मनोरंजन डेस्कः Bollywood की Actress की खूबसूरती और फिटनेस के कई किस्से आपने सुने और देखे होंगे। लेकिन आजकल Punjab की एक बाला अपने Hot लुक, Sexy फिगर और Fitness के साथ-साथ खूबसूरती से बालीवुड की तमाम Actress को पीछे छोड़ रही है।

फिटनेस से दे रहीं सबको मात 

इस Actress का नाम है खुशी गाढ्वी। 28 साल की Khuasi Gadhvi ने अपनी फिटनेस और खूबसूरती की बदौलत पूरे फिल्मी जगत में धूम मचा रखी है। कई Actress इस पंजाबी बाला की फिटनेस को लेकर अंदर ही अंदर jealousy भी feel कर रही हैं।

क्योंकि खुशी अपनी Fitness पर रोज घंटों मेहनत कर रही हैं और खुद को फिट रखने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं। खुशी के Body-Look से पंजाबियत की झलक भी साफ दिखाई देती है। ऐसे में कोई भी उनकी फोटो देखने बिना नहीं रह पाता है।

actress khushi gadhvi fitness bold photo

कुछ लोगों ने उनके गालों में पड़ने वाले डिंपल की वजह से उनको Dimple Girl का नाम भी दे दिया है। 5 फिट 7 इंच लंबी इस एक्ट्रेस के परिवार में दो बहनें और हैं। इनमें एक का नाम नेहा गाढ्वी है तो दूसरी का दिवा गाढ्वी।

मां की लाडली पंजाबी बाला 

मां की लाडली खुशी अब Punjabi फिल्म इंटस्ट्री के बाद बालावुड में भी धमाल मचाने को तैयार हैं और अभी से बालीवुड Actress की नींद उड़ाने लगी हैं। खुशी के कई म्यूजिक वीडियो आ चुके हैं।

इनमें लव इज प्वाइजन, इल्जाम, दो नैन और तारे जैसे Superhit पंजाबी सांग्स हैं। खुशी की बदौलत इन Songs ने पंजाब और बाहर भी धूम मचा रखी है। खासकर पंजाब के युवा इस हाट Punjabi बाला के दिवाने होते जा रहे हैं।

एक्सरसाइज वीडियो ने मचाई धूम 

हाल ही में Khusi Gadhvi का एक्सरसाइज का एक vidio जारी हुआ है जिसने पूरे बालीवुड में धूम मचाकर रख दी है। अबतक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और अपने-अपने Comments भी डाल चुके हैं।

खुशी के फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते कदम और उनकी तेजी से बढ़ती स्टारडम को देखकर लगता है कि वह बहुत नाम कमाएंगी। साथ ही प्रसिद्धी के बहुत ऊंचे मुकाम भी हासिल करेंगी। क्योंकि अभी से लोग उनके अभिनय का भी लोहा मानने लगे हैं।

ये भी पढ़ेंः अपनी शादी को लेकर तमन्ना भाटिया ने कह दी बहुत बड़ी बात