Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

‘लवरात्रि’ एक्ट्रेस वरीना की ये खूबसूरत तस्वीरें आपको बना देंगी ‘नि:शब्द ’

मनोरंजन डेस्‍क। पिछले दिनों एक्‍टर आयुष शर्मा की डेब्‍यू मूवी ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर लॉन्‍च हुआ। ट्रेलर लॉन्‍च होने के बाद से फिल्‍म में आयुष के अलावा किसी और की भी चर्चा बेहद जोर-शोर के साथ हो रही है और वो हैं मूवी की एक्‍ट्रेस वरीना हुसैन। जी हां, ये वरीना की भी डेब्‍यू मूवी है और फिल्‍म के ट्रेलर भर के सामने आने के बाद से ही उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर होने लगी हैं वायरल। अब आइए, आपको भी बताएं वरीना के बारे में कुछ खास, उनकी कुछ खूबसूरत तस्‍वीरों के साथ।

ऐसी हैं ये झलकियां
गौरतलब है कि वरीना अपनी फिल्‍म ‘लवरात्रि’ में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। यही कारण बना है कि दर्शक सोशल मीडिया पर उनकी एक झलक पाना चाह रहे हैं। वहीं अगर बात करें फिल्‍म के ट्रेलर की, तो आयुष शर्मा के साथ वरीना की कैमिस्ट्री भी बहुत बेहतरीन नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/BaltnDBBqws/?hl=en&taken-by=warinahussain

https://www.instagram.com/p/BabYX3XhZ1P/?hl=en&taken-by=warinahussain

ऐसी है ये फिल्‍म
अब बात करें फिल्‍म के नाम की तो ‘लवरात्रि’ एक लवस्टोरी है। बता दें कि इस लव स्टोरी में गुजराती गरबे का तड़का भी जमकर लगाया गया है।

https://www.instagram.com/p/Be3Hgylh7ln/?hl=en&taken-by=warinahussain

अब वरीना अपनी पहली फिल्म में अपनी एक्‍टिंग से अपने फैन्‍स का दिल जीत पाएंगी या नहीं ये तो देखने वाली बात होगी। फिलहाल इस समय वह मी़डिया में छाई हुई हैं।

https://www.instagram.com/p/BfkP-AtBiFb/?hl=en&taken-by=warinahussain

View this post on Instagram

Frezzin …. photo credits @aaysharma

A post shared by WARINA HUSSAIN (@warinahussain) on

ऐसी है खास जानकारी
यहां वरीना के बारे में आपको ये भी बता दें कि उन्‍होंने अपने एक्‍टिंग करियर की शुरुआत ऐड फिल्‍मों से की थी। विज्ञापनों की दुनिया में भी उनको दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

https://www.instagram.com/p/BkIH-1ZBfd1/?hl=en&taken-by=warinahussain

https://www.instagram.com/p/BlSxiwahjmZ/?hl=en&taken-by=warinahussain