Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव से बड़ी खबरः रेप केस में फंसे बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर दर्ज हुआ एक और मुकदमा

विधायक कुलदीप सेंगर। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, लखनऊः उन्नाव से बड़ी खबर है। रेप केस में फंसे भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ पुलिस ने एक और मुकदमा दर्ज किया है। विधायक पर आरोप है कि उन्होंने अपने विद्यालय से रेप पीड़िता का फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाया था। जबकि बताते हैं कि रेप पीड़िता कभी विधायक के स्कूल में पढ़ी ही नहीं है। ऐसे में प्रमाण पत्र पूरी तरह से फर्जी साबित हो रहा है।

अपने विद्यालय से पीड़िता का फर्जी जन्म प्रमाणपत्र बनवाने का आरोप, प्रबंधक-प्रधानाचार्य भी लपेटे में 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि विधायक पर आरोप है कि माखी स्थित अपने स्कूल कुंवर वीरेंद्र सिंह शिक्षा निकेतन, उन्होंने रेप पीड़िता का फर्जी जन्म प्रमाणपत्र जारी कराया है। इस मामले में विद्यालय के प्रबंधक और प्रधानाचार्य पर भी मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले के खुलासे से हड़कंप मच गया है। इसमें स्कूल के प्रधानाचार्य और प्रबंधक पर भी कार्रवाई हो सकती है।

ये भी पढ़ेंः कुलदीप सेंगर के भतीजे पर कराटे चैंपियन युवती ने कराया अश्लील वीडियो वायरल करने का मुकदमा, विधायक भी लपेटे में

पुलिस सूत्रों का कहना है कि रेप पीड़िता कभी विधायक के स्कूल में पढ़ने के लिए गई ही नहीं है। इन आरोपों के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 467,468,471 व 120 बी में माखी थाने में विधायक समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस स्कूल के प्रबंधक और प्रधानाचार्या को भी गिरफ्तार कर सकती है।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी विधायक को झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत

बताते चलें कि बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पहले से रेप के आरोप में जेल में बंद हैं। उनपर रेप और पीड़िता के पिता को फर्जी ढंग से जेल भिजवाने जैसे अन्य आरोप भी हैं। इसके अलावा हाल ही में उनके भतीजे पर कराटे चैंपियन एक युवती ने अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में भी विधायक लपेटे में आ चुके हैं। ऐसे में अब एक और मुकदमा विधायक की मुश्किलें बढ़ाने वाला है।