Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में महिला सिपाही ने थाना परिसर में फांसी लगाकर दी जान, हड़कंप

नीतू शुक्ला, महिला सिपाही। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदाः थाने में तैनात महिला सिपाही ने मंगलवार की मंगलवार की शाम अपने कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इस घटना से थाने में काम कर रहे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। घटना कमासिन थाने के परिसर में मंगलवार को शाम को लगभग 7:00 बजे हुई। बताते हैं कि महिला सिपाही थाने में स्टाफ मीटिंग में बैठी हुई थी। इसी दौरान अचानक उठकरक अपने कमरे में चली गईं। इसके बाद उन्होंने सुसाइड कर लिया।

थाना परिसर में महिला सिपाही की सुसाइड से मचा हड़कंप, अधिकारी पहुंचे 

ग्राम तुलसीपुर थाना मोहब्बतपुर जनपद कौशांबी की रहने वाली कुंवारी नीतू शुक्ला पुत्री अनिल कुमार शुक्ला, इस थाने में 14 मई 2017 से तैनात थी। वह थाना परिसर में ही स्थित सरकारी कमरे में महिला कांस्टेबल नेहा शुक्ला के साथ रहती थीं। बताते हैं कि आज शाम लगभग 7:00 बजे उसने अंदर से कमरा बंद करके दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के स्वरूपनगर में महिला सिपाही मिनी चौधरी की संदिग्ध हालात में मौत, हास्टल में मिली लाश

जब इस घटना की जानकारी थाने में कार्यरत पुलिसकर्मियों को हुई तो उनमें हड़कंप मच गया।  इंस्पेक्टर प्रतिमा सिंह ने बताया है कि आत्महत्या का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है। वहीं उनके साथ कमरे में रहने वाली नेहा शुक्ला का कहना है कि वह पिछले 3 दिन से बीमार थीं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।