Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसाः ARTO कानपुर रेफर, सिपाही की मौत-दो और गंभीर

A horrific accident in Banda ARTO referral soldier killed two more injured
हादसे के बाद मौके पर खड़ी एआरटीओ की गाड़ी और ट्रक।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बुधवार तड़के सुबह हुए भीषण हादसे में बांदा के एआरटीओ की जीप, खड़े ट्रक में जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि जीप में बैठे एआरटीओ उदयराम और चार सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया। वहां से एआरटीओ को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। वहीं विभाग के सिपाही लल्लूराम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। आरटीओ विभाग के शेष दो कर्मचारियों का इलाज चल रहा है।

A horrific accident in Banda ARTO referral soldier killed two more injured
घायल सिपाही।

गिरवां थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान हादसा

बताया जाता है कि एआरटीओ उदयराम अपनी टीम के साथ तड़के सुबह करीब 3 बजे जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनकी जीप वहां सड़क किनारे खड़े वाहन से जा टकराई। इससे जीप में सवार एआरटीओ और बाकी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

A horrific accident in Banda ARTO referral soldier killed two more injured
दूसरा घायल कर्मचारी।

पुलिस ने सभी को पहुंचाया जिला अस्पताल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से चिकित्सकों ने तुरंत ही एआरटीओ को चिंताजनक हालात में कानपुर रेफर कर दिया। बताते हैं कि एआरटीओ को रीजेंसी अस्पताल ले जाया गया है। वहीं घायल सिपाही लल्लूराम ने दम तोड़ दिया। मृतक सिपाही प्रयागराज जिले के सोहरांव के रहने वाले थे। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी पर जिले के बड़े प्रशासनिक अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ेंः हैवानियतः बांदा में 2 साल की मासूम से रेप, हालत गंभीर

ये भी पढ़ेंः सैफई मेडिकल कालेज में जूनियर डाक्टर ने फांसी लगाकर दी जान