Friday, December 6सही समय पर सच्ची खबर...

रजनीकांत बोले, भगवा में रंगने की कोशिश जारी, लेकिन फसूंगा नहीं

 Actor Rajinikanth said attempt to paint saffron But i won't crop

समरनीति न्यूज, नई दिल्ली: साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया। इसके साथ ही वह पूरी तरह से सुर्खियों में छा गए हैं। रजनीकांत ने कहा कि उनको कोई आमंत्रण तो नहीं है, लेकिन ‘भगवा’ रंग में रंगने की पूरी कोशिश की जा रही है। साथ ही यह भी कहा कि ‘मैं फसूंगा नहीं।’ अभिनेता रजनीकांत ने हालिया तिरुवल्लुवर विवाद का भी जिक्र किया। कहा कि उनको और प्रसिद्ध संत-कवि तिरुवल्लुवर दोनों को ही ‘भगवा’ रंग में रंगने की कोशिश की जा रही है।

कहा, कोई आमंत्र नहीं मिला

बताते चलें कि हाल ही में वरिष्ठ भाजपा नेता पोन राधाकृष्णन से उनकी मुलाकात हुई थी। इस संबंध में सवाल पूछने पर रजनीकांत ने कहा कि उनको बीजेपी में शामिल होने जैसा कोई आमंत्रण नहीं मिला है। प्रसिद्ध अभिनेता ने कहा है कि कोई प्रस्ताव नहीं मिला है, फिर हंसते हुए कहा कि ‘मुझे बीजेपी के रंग में रंगने की कोशिशें जारी हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘भाभी जी’ ने थामा कांग्रेस का हाथ, फैन्स बोले, ‘गलत पकड़ें हैं’

कहा कि, ‘न तो तिरुवल्लुवर और न ही मैं इसमें फसूंगा।’ गौरतलब है कि एक नवंबर को बीजेपी की तमिलनाडु इकाई ने अपने ट्विटर पर तिरुवल्लुवर की रचना का एक दोहा टैग करते हुए लिखा था कि भगवान की पूजा नहीं करने पर शिक्षा का उपयोग क्या है। बताते चलें कि बीते दिनों अभिनेता रजनीकांत के भाजपा में शामिल होने की चर्चा उठी थीं।

ये भी पढ़ेंः जिन्ना के पड़नाती एवं प्रीति जिंटा के पूर्व प्रेमी, उद्योगपति नेस वाडिया को जापान में 2 साल की जेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *