Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

अमिषा पटेल का बोल्ड फोटो सेशन, तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल की कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। अमीषा ने हाल ही में अपने बोल्ड फोटोशूट की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें 

ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और हॅाट नजर आ रही हैं। लोग इन तस्वीरों खूब तारीफ कर रहे हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब देखी जा रही हैं।

कुछ पहले पोस्ट की हुईं तस्वीरें भी इनमें शामिल हो गई हैं जो सोशलमीडिया पर लोगों की पसंद बन गईं हैं। कहो न प्यार है फिल्म में अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली अमीषा पटेल फिर से इन फोटो को लेकर चर्चा में हैं।

ब्लैक ड्रेस में बिंदास नजर आईं अमीषा 

इन तस्वीरों में अमीषा ब्लैक ड्रेस में हैं और बेहद बिंदास नजर आ रही हैं। लोगों का कहना है कि इन तस्वीरों में अमीषा बेबी डॉल से कम नहीं दिख रहीं हैं।

बता दें कि अभिनेत्री अमीषा ने इससे पहले भी अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं। तब भी प्रशंसकों में खलबली मच गई थी। प्रशंसकों ने उनकी तस्वीरों की खूब तारीफ की थी।

ब्लैक स्विम शूट में मचाया धमाल  

इन तस्वीरों में वह ब्लैक स्विम सूट में नजर आईं थीं। अमीषा ब्लैक रंग के बेहद बोल्ड स्विम सूट पहने नजर आईं थीं। अब फिर उसी बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अमीषा की हाट तस्वीरें सामने आई हों, बल्कि अमीषा पहले भी इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहीं हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अमीषा की चर्चा हमेशा होती रहती है।

भले ही फिल्मी पर्दे से अमीषा गायब रहती हों, लेकिन इंस्टाग्राम पर वह खूब एक्टिव रहती हैं। अमीषा ने अपने कैरियर की शुरूआत साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी।

अभिनय की भी खूब हुई थीं तारीफें  

इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। इसके बाद गदर में भी उनका अभिनय खूब सराहा गया। हालांकि इसके बाद उनके हिस्से में कोई बड़ी फिल्म नहीं आई।

उनके अभिनय की तारीफ हर फिल्म में हुई। फिर चाहे फिल्म भले ही हिट न हुई हो। ऐसे में अमीषा बीच में बड़े पर्दे से दूर भी रहीं। उनको कुछ कंट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ा। अब इन सबसे अलग वह अपनी नई हाट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ेंः मंदना करीम के हाट स्लिम लुक ने मचाया धमाल, हर कोई देखकर हैरान..