Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Green clour में क्या खूब traditional look लिया है उर्वशी रौतेला ने, आपने देखा!

मनोरंजन डेस्‍कः 

किसी पार्टी या इवेंट में जाने की तैयारी कर रही हैं क्‍या. हां, तो अब ज़ाहिर सी बात है कि खूबसूरत दिखने का कन्‍फ्यूज़न सिर पर सवार होगा. ये भी सही है, तो यहां भी तैयारी पूरी है आपकी मदद करने की. वैसे बता दें कि इस बार आपकी इस मुसीबत में पूरी की पूरी मदद कर दी है बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला ने. कैसे, आइए आगे बताएं.

जबरदस्‍त है ये लुक 

पिछले दिनों उर्वशी का एकदम बदला हुआ लुक सामने आया, जिसने उनके फैन्‍स को एक बार फिर उनका दीवाना बना दिया. अंतर सिर्फ इतना था कि इस बार इनका ये अवतार पूरी तरह से ट्रेडीशनल था. मसलन, हैवी एम्‍ब्रॉयडरी वाला अनारकली सूट, उसपर हैवी जवैलरी और अंदाज उससे भी ज्‍यादा ट्रेडीशनल. यकीन मानिए आप भी इनको कॉपी कर लेंगी तो आपके पीछे भी फैन्‍स की लाइन लग जाएगी.

ट्रैडीशनल लुक है गजब 

यहां एक बार फिर याद दिलाते चलें कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पहले ही अपनी जबरदस्‍त एक्टिंग के साथ स्टाइलिश ड्रैसिंग स्टाइल को लेकर अपने फैन्‍स के बीच जानी जाती हैं. इसी के साथ वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्‍वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों में वह ट्रैडीशनल अवतार में नजर आ रही हैं.

जवैलरी का कॉम्‍बो भी है बेहतरीन 

उर्वशी इन तस्‍वीरों में ग्रीन कलर के हैवी एम्‍ब्रॉयडरी अनारकली सूट में दिख रही हैं. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके सूट पर गोल्डन वर्क उसे और हैवी और ब्‍यूटीफु़ल लुक दे रहा है. सूट के साथ उर्वशी ने हैवी ज्वैलरी पहनी है. हां, इन सबके साथ उनके चेहरे का कम मेकअप उनके लुक को पूरा कर रहा था. इसी के साथ उर्वशी ने पैरों में गोल्डन फ्लैट फुटवियर वियर पहने थे.

ऐसा एक्‍सपेरिमेंट आप भी तो कर सकते हैं 

आपको भी अगर उर्वशी का ये लुक पसंद आया है तो अपनी पार्टी के लिए आप भी इस लुक को खुद के लिए चुन सकती हैं. यही नहीं, अपने कॉम्‍पलेक्‍शन के हिसाब से सूट के कलर में चेंज करके उसे खुद के मुताबिक बना सकती हैं. वैसे ये तो लुक हुआ उर्वशी का. आप भी ऐसे ही खूबसूरत लुक के साथ अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट को अपडेट कर सकती हैं.