Saturday, September 26सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे का 35 साल की उम्र में निधन

anuradha podwal son aditya podwal passed away

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्क : वर्ष 2020 अबतक कई दुखद खबरें दे चुका है। कुछ को कोरोना वायरस ने छीन लिया तो कुछ दूसरे कारणों से दुनिया को अलविदा कह गए। अब खबर आई है कि भजन गायिका अनुराधा पौडवाल के 35 साल के बेटे आदित्य ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। छोटी सी उम्र में दुनिया से उनका जाना काफी चौंकाने वाला है। पौडवाल परिवार के लिए यह बड़ा दुखद है।

किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे आदित्य

बताते हैं कि आदित्य किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। आज सुबह उनकी किडनी फेल होने से उनका निधन हो गया। इसकी खबर आते ही उनको श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया। अनुराधा पौडवाल के पति का पहले ही निधन हो चुका है। अब बेटा भी दुनिया से चला गया है। परिवार में उनकी सिर्फ बेटी ही है जिसका नाम कविता पौडवाल है।

‘लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स’ में दर्ज है नाम

बताया जाता है कि मां अनुराधा की तरह ही उनके बेटे आदित्य भी भजन गीत गाया करते थे। साथ ही वह म्यूजिक कंपोज करने का काम भी करते थे। उनका नाम भारत के सबसे कम उम्र वाले संगीत निर्देशक के तौर पर ‘लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स’ में दर्ज है। बताते चलें कि अनुराधा पौडवाल की शादी संगीतकार अरुण पौडवाल से हुई थी जो प्रसिद्ध संगीतकार एसडी बर्मन के सहायक हुआ करते थे। बाद में उनकी एक दुर्घटना में मौत हो गई थी जो अनुराधा के लिए बड़ा सदमा थी।

ये भी पढ़ें : 12 साल की बच्ची ने फांसी लगाई, वजह लिखी “प्यार में धोखा..”