Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

मौसम अलर्ट : बुंदेलखंड के इन 6 जिलों समेत UP में भारी बारिश की संभावना

weather-department-alert-clouds-will-rain-more-in-bundelkhand-and-west samarneetinews
बांदा में छाए काले बादल।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : मौसम विभाग की ओर से बुंदेलखंड में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम वैज्ञानिकों की माने तो 27 से 29 अगस्त तक बुंदेलखंड के 6 जिलों में भारी बारिश की संभावना है। इन 6 जिलों में बांदा, महोबा, हमीरपुर, जालौन, ललितपुर और झांसी शामिल हैं। इन जिलों में भारी बारिश की प्रबल संभावना है।

यूपी के कई हिस्सों में बारिश की संभावना

इसी के साथ 28 अगस्त की सुबह से लेकर 29 अगस्त की सुबह तक इन जिलों में भारी बारिश की संभवना के साथ ही आगरा में भी भारी बारिश का अलर्ट है। बताते हैं कि मौसम विभाग की ओर से संबंधित जिलों को सूचना भेजी गई है।

ये भी पढ़ें : Update : बिग ब्रेकिंग : कानपुर पुलिस लाइन में बैरक की छत गिरी, 1 सिपाही की मौत, 3 घायल

मौसम विभाग की ओर से यूपी के कई अन्य इलाकों में भी बारिश की संभावना जताई है। बताया जाता है कि मौसम विभाग की ओर से जारी अलर्ट में कहा गया है कि 27 अगस्त की शाम तक मध्य यूपी और पूर्वांचल के भी कई जिलों में बारिश होने की संभावना है।

बुंदेलखंड-पश्चिमी यूपी में तेज बारिश के आसार

इन जिलों में लखनऊ, सीतापुर, हरदोई, बलिया, बहराइच, मऊ, गोंडा, श्रावस्ती, बाराबंकी, श्रावस्ती, रायबरेली, कानपुर, उन्नाव, प्रयागराज के अलावा कौशांबीमैनपुरी, संभल के साथ अलीगढ़ शामिल हैं। मौसम विभाग का कहना है कि कुछ जगहों पर भारी बारिश के साथ तेज हवाएं चल सकती हैं। बताया जा रहा है कि अगले 36 घंटों में बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि बुंदेलखंड और पश्चिमी यूपी में बारिश की काफी संभावना है।

ये भी पढ़ें : राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस पोर्न स्टार को देंगे 33 लाख रुपए