Tuesday, August 11सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

पुलिस हिरासत में बाहुबली की एक्ट्रेस राम्या कृष्णन, कार में मिलीं 100 से ज्यादा शराब की बोतलें

Baahubali actress Ramya Krishnan Sivagami Devi in ​​police custody, more than 100 bottles of liquor found in car

समरनीति न्यूज, डेस्कः मुंबई फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बड़ी और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दक्षित भारत की फेमस एक्ट्रेस और बाहुबली फेम राम्या कृष्णनन यानी बाहुबली की राजमाता शिवगामी देवी पुलिस हिरासत में ले लिया गया। उनकी कार से पुलिस ने 100 से ज्यादा शराब और बीयर की बोतलें बरामद की गई हैं। कार में उनकी बहन विनया कृष्णनन भी उस वक्त उनके साथ थीं। बताते हैं कि राम्या कृष्णनन अपनी बहन के साथ ममलापुरम से चेन्नई के लिए कार से जा रही थीं और कार उनका ड्राइवर चला रहा था। चेन्नई पुलिस ने एक चेकपोस्ट पर एक्ट्रेस राम्या की कार को रोकने के बाद उसकी तलाशी ली।

ममलापुरम से चेन्नई कार से जा रही थीं एक्ट्रेस

तलाशी में कार से पुलिस को 104 बोतल शराब मिली। इसके बाद एक्ट्रेस व उनके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने कार चेक कराने में कोई मनाही नहीं की। बल्कि आसानी से कार की जांच कराई। हालांकि, इतनी बड़ी मात्रा में शराब मिलने पर पुलिस ने एक्ट्रेस को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ेंः योग दिवस से पहले इंस्टाग्राम पर छाई ‘Nude योगा गर्ल’ की Photos

उनके ड्राइवर को पुलिस कनाथुर पुलिस स्टेशन लेकर पहुंची। वहां से उसे कार्रवाई के बाद जमानत मिल गई। बताते हैं कि पुलिस ने सामान्य जांच-प्रक्रिया के क्रम में एक्ट्रेस और चालक को हिरासत में लिया था। हालांकि, अबतक एक्ट्रेस की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हालांकि, यह मामला 11 जून का बताया जा रहा है। यह भी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस को जानकारी नहीं थी कि उनकी कार में शराब रखी है, लेकिन मामला एक मशहूर अभिनेत्री से जुड़ा होने की वजह से जबरदस्त ढंग से चर्चा में है।

ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला बेबी संग समंदर किनारे कर रहीं एन्जाय, फोटो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *