Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा के बिसंडा में पति ने पत्नी और 4 साल के बेटे का गला रेता, बेटे की मौत-पत्नी गंभीर

बिसंडा थाना क्षेत्र के ओरन ग्रामीण के चुहकापुरवा गांव के इसी घर में हुई सिरफिरे द्वारा पत्नी और बेटे का गला रेतने की वारदात।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने घरेलू कलह से तंग आकर अपनी पत्नी और बच्चे का गला रेत डाला। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। वारदात देर रात की बताई जा रही है।

तड़के 4 बजे की वारदात 

बताया जाता है कि जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के ओरन ग्रामीण के गांव चुहकापुरवा के रहने वाले मूरत रैदान पुत्र टिरुवा का अपनी पत्नी उर्मिला (30) से विवाद हो गया। पहले रात में दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद तड़के सुबह करीब 4 बजे के आसपास फिर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

ये भी पढ़ेंः बांदा-फतेहपुर बार्डर पर यमुना में मिली अर्द्धनग्न युवती की लाश का रहस्य खुला, 3 साल पहले घर से लापता रुचि थी मरने वाली..

बात इतनी बढ़ गई कि पति मूरत ने पास में रखे धारदार हथियार से पत्नी और पास में सो रहे चार साल के बेटे सुभाष उर्फ नीरज का गला रेत डाला। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। उधर, घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया। परिवार व रिश्तेदार भागकर वहां पहुंचे और घायलों को संभाला, लेकिन तबतक बच्चे ने दम तोड़ दिया।

मासूम सुभाष उर्फ नीरज। (फाइल फोटो)

एक दिन पहले लौटे थे पंजाब से 

वहीं महिला और बच्चे को स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला उर्मिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। खास बात यह है कि दोनों पति-पत्नी पंजाब में रहकर मजदूरी करते हैं।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े सर्राफा भाइयों से लाखों की नगदी-जेवर लूटे, तमंचे की बट से फोड़ा सिर

वहां से एक दिन पहले ही लौटकर अपने गांव आए थे। यहां आकर दोनों के बीच कलह हुई। समाचार लिखे जाने तक मौके पर पुलिस बल मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है।