Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः जुआ में घर के जेवर हारे पति के साथ झगड़े के बाद संदिग्ध हालात में पत्नी की मौत, जांच में जुटी पुलिस

women burn in fire
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जुआ में घर के जेवर हारने के बाद हुए घरेलू विवाद में पति-पत्नी का झगड़ा एक की जान ले बैठा। महिला की संदिग्ध हालात में जलकर मौत हो गई। हालांकि घटनाक्रम हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है। वहीं हत्या का आरोपी पति अभी फरार बताया जा रहा है। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार रात निकला था जुआ खेलने, सुबह हारकर लौटा  

बताया जाता है कि मर्का थाना क्षेत्र के ग्राम मटेहना का रहने वाला प्रमोद यादव जुआरी प्रवृति का व्यक्ति है। शुक्रवार रात वह घर से जुआ खेलने निकला था और सुबह घर लौटा। बताते हैं कि सुबह पत्नी फूला (25) ने रात में घर से प्रमोद द्वारा ले जाए गए अपने जेवर वापस मांगे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में शराब के नशे में हैवान बन बैठा पति, कर डाला ऐसा काम कि अब मौत से जूझ रही पत्नी..

जेवर प्रमोद जुआ में हार गया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। इसके बाद पति ने पत्नी फूला की बुरी तरह से पिटाई की। पिटाई से अधमरी पत्नी बाद में संदिग्ध हालात में आग से जलकर बुरी तरह से झुलस गई। उसे गंभीर हालत में खुद पति कमासिन स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा।

ये भी पढ़ेंः सीबीआई के बाद अब ई़डी ने डीएम बी.चंद्रकला और खनिज अधिकारी मोइनुद्दीन, एमएलसी रमेश मिश्रा समेत 11 के खिलाफ लिखी FIR

वहां से दोपहर बाद लगभग 3 बजे फूला को चिंताजनक हालत में जिला अस्पताल लाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि इसके बाद पति वहां से फरार हो गया। मृतका की मां चुनुबादी ने दामाद पर बेटी की हत्या करके जलाने का प्रयास लगाया है। मृतका के दो बेटियां और एक बेटा है।