Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बीए के छात्र की करंट लगने से मौत, पंखा ठीक करते वक्त हादसा

Child dies due to electric shock in the shop from Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बुधवार को एक दुखद घटनाक्रम ने स्नातक छात्र की जान ले ली। मरने वाला छात्र बिजली का पंखा ठीक कर रहा था। इसी दौरान करंट की चपेट में आकर अचेत होकर गिर पड़ा। गंभीर हालत में परिवार के लोग उसे उठाकर अस्पताल ले गए। वहां इलाज के दौरान उसने दम दम तोड़ दिया। घटना जिले के नरैनी थाना क्षेत्र के रिसौरा गांव की है। बताया जाता है कि रिसौरा गांव निवासी रजनीश (22) पुत्र राजेश गुप्ता सीताराम डिग्री कालेज में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था।

पंखे की मरम्मत करते वक्त हादसा

वह छोटे बिजली के उपकरण की मरम्मत कर लेता था। बुधवार को गांव के ही एक व्यक्ति के यहां पंखे की मरम्मत कर रहा था, तभी उसे करंट लग गया। वह जमीन पर गिर गया और अचेत हो गया। खबर पाकर मौके पर पहुंचे परिवार के लोग बाइक में लादकर रजनीश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

ये भी पढ़ेंः चाचा का कत्ल कर बोला भतीजा, डबल मर्डर का ट्रायल था यह..

वहां पर चिकित्सक ने देखने के बाद रजनीश को मृत घोषित कर दिया। लेकिन परिवार के लोगों को तसल्ली नहीं हुई और परिजन रजनीश को लेकर मेडिकल कालेज पहुंचे। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं कि मृतक दो भाइयों में बड़ा था। पिता के पास 8 बीघा जमीन है। वह गांव में ही किराना की दुकान खोले हुए है।

ये भी पढ़ेंः बांदा प्रीमियर लीग प्रमुख वासिफ जमां ने जन्मदिन पर शुरू की नई पहल