Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

दुस्साहसः बांदा शहर के पाश इलाके में दिनदहाड़े प्रिंसिपल के घर से लाखों के जेवर-नगदी चोरी

चोरी के बाद मौके पर गृहस्वामी से जानकारी लेता पुलिसकर्मी।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के पाश इलाके में दिनदहाड़े बेखौफ चोरों ने दुस्साहस करते हुए लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया। शहर के पाश इलाके में हुई चोरी की इस घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया। बताते हैं कि चोर घर का ताला तोड़कर घर में घुस गए और लाखों की नगदी और जेवर चोरी करके लेकर गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां छानबीन की। पुलिस चोरी के खुलासे में जुटी है।

ड्यूटी पर गए थे पति-पत्नी  

बताया जाता है कि शहर के बीचों-बीच स्थित आर्य कन्या स्कूल के पास में पाश कॉलोनी है। वहां किराए के मकान में रहने वाले एलआईसी के विकास अधिकारी मुकेश गुप्ता अपनी पत्नी प्रधानाध्यापिका श्रीमती मनोज के साथ रहते हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हाइवे पर हादसाः बहन की शादी में जा रहे दोस्तों की कार पेड़ से टकराई, 1 की मौत व 3 घायल

शनिवार को दोनों पति-पत्नी रोज की तरह अपनी-अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे। इसी दौरान दोपहर के वक्त चोर घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। चोरों ने घर की अलमारियों के ताले भी तोड़ें। ड्यूटी से घर लौटने के बाद गृहस्वामी को चोरी की जानकारी हो सकी। घर का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

मौके पर चोरी गए सामान की जांच करते पुलिस वाले।

लाखों की नगदी-जेवर ले गए 

घर से लगभग दो लाख की नगदी और 3 लाख के जेवर चोरी होने की बात सामने आई है। गृहस्वामी का कहना है कि चोरी हुए सामान की सूची तैयार करके पुलिस को दी जा रही है। चोरी की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ेंः बांदा महिला डिग्री कालेज में धूमधाम से विशेष शिविर का शुभारंभ, छात्राओं ने प्रस्तुत किए सांस्कृतिक कार्यक्रम

लोगों का कहना है कि जब चोर इतनी भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे सकते हैं तो बाकी जगहों पर क्या हाल होगा। लोगों की पुलिस की निषक्रीयता को लेकर भी नाराजगी जाहिर की।

चोरों द्वारा तोड़े गए ताले।

खुलासे में जुटी पुलिस 

बताते चलें कि शहर और जिले की कानून व्यवस्था को लेकर हाल ही में पुलिस कप्तान ने कई थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्रों में परीवर्तन किया है। कोतवाली प्रभारी भी हाल ही में बदले गए हैं लेकिन इसके बाद भी चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि चोरी का जल्द से जल्द खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।