Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की बेटी ने जीता बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट का खिताब

Banda's daughter won the title of Best Makeup Artist

समरनीति न्यूज, बांदाः यह समय बुंदेलखंड की बेटियों का है जो देशभर में अपनी काबलियत का डंका बजवा रही हैं। हाल ही में बांदा की अपर्णा शुक्ला ने एचजेएस (हायर जूडिसियर सर्विस) में बाजी मारकर नाम कमाया तो अब एक और बेटी आगे निकली है। इस बेटी का नाम आरती सोनी है और इसने मेकअप वर्ग में देश के विभिन्न प्रदेशों की प्रतिभागियों के बीच पहला स्थान हासिल किया है। आरती को बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट का खिताब मिला है। शहर के लोगों ने इस बेटी को शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। परिचितों और परिवार वालों में भी खुशी का माहौल है।

राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में बनाई जगह

सासा मीडिया साल्यूशंस के तत्वावधान में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए बांदा के महेश्वरी देवी मंदिर के पास ब्यूटी पार्लर संचालिका आरती सोनी ने जिले का डंका बजाया है। मेकअप वर्ग से जहां उनके सामने दिल्ली, गुजरात, मुंबई, हरियाणा, पंजाब आदि प्रदेशों की प्रतिभागियों ने कड़ी चुनौती पेश की, लेकिन आरती ने अपनी कला के सामने किसी को भी टिकने नहीं दिया और बाजी मार ली।

ये भी पढ़ेंः बला की खूबसूरत इस अभिनेत्री ने दो करोड़ की डील-दो पल में ठुकराई, लॉजिक सुनकर आप भी कहेंगे वाह..

सभी प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए अव्वल स्थान हासिल किया। उन्हें दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बालीवुड एक्ट्रेस कृति मेनन ने सम्मानित किया। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। आरती मेकअप की कला को स्वरोजगार के रूप में अपनाया है और अपनी कला से वह पूर्ण रूप से संतुष्ट हैं। उनकी इस कामयाबी पर उनके परिजनों समेत पूरे शहरवासियों ने खुशी जाहिर की है और आरती को शुभकामनाएं दी हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदाः रेल यात्रियों को अनोखे ढंग से एड्स के प्रति किया जागरूक