Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

खूबसूरत टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने तुर्की में रचाई मशहूर बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः खूबसूरत अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस की सांसद बनीं नुसरत जहां शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने तुर्की में कोलकाता के मशहूर कपड़ा व्यवसाई निखिल जैन के साथ शादी की है। इस जोड़े ने खुद सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के लुक में अपनी पहली तस्वीर भी शेयर की है।

इस तस्वीर में रेड कलर के लहंगे में नुसरत हमेशा की तरह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं तो वहीं सफेद रंग की शेरवानी में उनके पति निखिल जैन दिखाई दे रहे हैं। नुसरत की इस तस्वीर को उनके फैंस द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है।

एक तस्वीर में नुसरत अपने पिता के गले लगकर बेहद भावुक रोते हुए नजर आ रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में अपने दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ दिखाई दे रही हैं। बताया जाता है कि नुसरत 15 जून को बोडरम के लिए रवाना हुईं थीं।

अभिनेत्री से सांसद बनी मिमी चक्रवर्ती।

नुसरत के साथ उनकी दोस्त मिमी चक्रवर्ती के होने की चर्चा है। बता दें कि मिमी पश्चिम बंगाल के जाधवपुर से टीएमसी की सांसद चुनी गई हैं। 29 साल की नुसरत की गिनती देश में सबसे युवा और खूबसूरत सांसदों में होती है।

नुसरत अपनी फिटनेस को लेकर काफी मशहूर हैं और वह क्रिसक्रॉस, खोका 420, खिलाड़ी, लव एक्सप्रेस, जमाई 420, नकाब जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः 17वीं लोकसभा की इस खूबसूरत सांसद को लेकर क्रेजी हुआ सोशल मीडिया, फैन्स हुए दीवाने..