Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में 2 नए कोरोना पाॅजिटिव मिले, कुल संख्या 23 हुई

Corona: Investigation report of 41 people in Banda came negativeसमरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना का प्रकोप बढ़ता नजर आ रहा है। आज रविवार सुबह तीन कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। इनमें दो नए मामले हैं, जबकि एक पुराने वाले नरैनी के युवक की जांच रिपोर्ट फिर से पाजिटिव आई है। बांदा के सीएमओ डा. संतोष कुमार की ओर से यह जानकारी दी गई है। बताते हैं कि 8 मई को 5 लोगों के सैंपुल जांच को भेजे गए थे। इनमें से 3 लोगों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है, जबकि दो की निगेटिव आई है।

दोनों नए मामले लामा और चाहीतारा गांव के

बताते हैं कि जो नए पाजिटिव केस बांदा जिले में मिले हैं, उनमें एक देहात कोतवाली क्षेत्र के चहितारा गांव का रहने वाला युवक है, जबकि दूसरा भी इसी थाना क्षेत्र के लामा गांव का युवक है। प्रशासन ने संबंधित गांवों को सील करने की कार्यवाही शुरू कर दी है। बताया जाता है कि तीनों ही पाजिटिव मामले इस वक्त मेडिकल कालेज में हैं, दोनों नए मामले वाले युवकों का इलाज शुरू कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः Corona Virus: अब चित्रकूट में भी कोरोना, 3 पाॅजिटिव केस मिलने से खलबली

मामले में सीएमो ने बताया है कि दोनों ही पॉजिटिव मरीजों को मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट किया गया है। सीएमओ का कहना है कि मवई की महिला से ही चहितारा नाम का व्यक्ति संक्रमित हुआ है, जबकि दूसरा लामा का रहने वाला युवक बाहर से काम करके लौटा है। अब जिले में कुल कोरोना पाॅजिटिव मामले 23 हो गए हैं, इनमें से 3 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, जबकि 20 एक्टिव केस हैं। ऐसे में जल्द ही बांदा को रेड जोन घोषित किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में घिनौनी वारदात, छात्रा से गैंगरेप-अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल