Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा से बड़ी खबरः मेडिकल कालेज के डाक्टर और उनकी दो मासूम बेटियों समेत 4 पाॅजिटिव

Medical college staff quarantined 29 people including doctors in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना पाजिटिव केस मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को जहां पांच कोरोना संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी संभल भी नहीं पाए थे कि इसी बीच आज बुधवार को चार और कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से हड़कंप मच गया। आज पाॅजिटिव मिले चार केस में एक मेडिकल कालेज के डाक्टर और उनकी दो मासूम बेटियां भी शामिल हैं। इसके अलावा एक लोको पायलट भी ट्रूनेट मशीन से हुई जांच में संक्रमित मिले हैं। जिले में अब कोरोना पाजिटिव की संख्या 65 पर पहुंच गई हैं। इनमें 22 एक्टिव केस बताए जा रहे हैं।

चौथा संक्रमित लोको पायलट निकला

बताया जाता है कि ट्रामा सेंटर में लगी ट्रूनेट मशीन से जांच में शहर के अलीगंज स्थित काली देवी मंदिर के पास रहने वाले लोको पायलट की जिला अस्पताल में हुई ट्रूनेट मशीन जांच में रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इसके साथ ही पूरे अलीगंज इलाके में हलचल मच गई। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने इसकी जानकारी दी है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में फूटा कोरोना बमः मेडिकल कालेज के वाइस प्रिंसिपल समेत 5 पाॅजिटिव

आयुक्त चित्रकूटधाम मंडल गौरव दयाल ने बताया कि बुधवार को आई रिपोर्ट में मेडिकल कालेज कैंपस में ही रहने वाले एक डाक्टर और उनकी 7 साल और 9 साल की दो बेटियां कोरोना पाॅजिटिव आई हैं। सभी संक्रमित मरीजों को आईसुलेट करने के साथ ही उनका इलाज शुरू करा दिया गया है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने कहा कि संक्रमित लोको पायलट अलीगंज काली देवी मंदिर के पास रहते हैं। इसलिए उस इलाके को सील कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः पति चला रहा था बाइक, साथ बैठी पत्नी हत्यारों को दे रही थी लोकेशन, फिर बेरहमी से कत्ल