Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में पखवारे की राहत के बाद दो कोरोना पाॅजिटिव केस मिले

corona positive found in Hamirpur

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते करीब 15 दिन तक कोरोना वायरस के संकट से मुक्त रहने वाले बांदा जिले में आज बुधवार को दो पाॅजिटिव मामले सामने आने से हड़कंप मच गया। इसके साथ ही प्रशासन ने सतर्कता बढ़ाते हुए कोरोना प्रोटोकाल के तहत एहतियातन ठोस कदम उठाए हैं। कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने वाले इलाके अतर्रा कस्बे और पुनाहुर गांव को सील कर दिया गया है।

अतर्रा कस्बा सील, एहतियातन काम शुरू

वहीं इन जगहों पर सेनेटाइजेशन का काम तेजी से शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों कोरोना पाॅजिटिव मामले जिले के अतर्रा कस्बे में मिले हैं।

Medical college staff quarantined 29 people including doctors in Banda

दोनों ही मरीज गुजरात और दिल्ली से घर लौटे थे। बताया जा रहा है कि 30 लोगों के सैंपुल जांच को भेजे गए थे। इनमें से 28 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं दो पाजिटिव मिले हैं। इस मामले में चित्रकूटधाम मंडलायुक्त गौरव दयाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि नरैनी स्थित कोविड-19 अस्पताल से 30 प्रवासी कामगारों का सैंपुल जांच को भेज गए थे। बुधवार को आई रिपोर्ट में 28 कोरोना निगेटिव मिले हैं, वहीं दो पाजिटिव मिले हैं। दोनों अतर्रा कस्बे के युवक हैं। इनमें से एक गुजरात में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। वहीं दूसरा दिल्ली में रहता था। एक प्रवासी ट्रेन से तो दूसरा बस से बीते दिनों घर लौटे थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में प्राचीन कुएं से बेशकीमती कृष्ण मूर्ति मिली

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में दो बाइक सवारों को डंपर ने रौंदा, आक्रोशित भीड़ ने जाम लगाया