Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा में दर्दनाक हादसा, पति-पत्नी की वाहन से कुचलकर मौत

hardware businessman death in road accident in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे में इलाज कराकर लौट रहे पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना विभत्स था कि दोनों के चेहरे भी नहीं पहचाने जा सके। कई घंटे बाद दोनों की पहचान हुई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोगों का कहना है कि दोनों दबाई लेने अस्पताल गए थे। वहां से लौटते वक्त यह हादसा हो गया।

बांदा से दवाई लेकर लौट रहे थे दोनों

बताया जाता है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के मथना खेड़ा निवासी रामदास (50) अपनी पत्नी सिया दुलारी (45) को लेकर इलाज के लिए बांदा जिला अस्पताल गए थे। गुरुवार शाम को वहां से साइकिल से दोनों पति-पत्नी घर लौट रहे थे। रास्ते में नेशनल हाईवे, अतर्रा रोड पर एक ढाबे के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार दंपति को कुचल दिया।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस का कारनामा ! मुख्यमंत्री योगी के हटाए थानेदारों की फिर कर डाली ताजपोशी 

दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर मौके से भाग निकला। लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए दोनों को अस्पताल भिजवाया। तबतक बताते हैं कि कुछ सांसें बाकी थीं। हालांकि, अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक दंपति कोतवाली में तैनात चौकीदार के भाई-भाभी थे। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : जानिए ! बांदा के नवागत DM आनंद कुमार सिंह को..