Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भाजपा विधायक ने कराया पैदल प्रवासी कामगारों को लंच पैकेट वितरण

BJP workers distribute lunch packets to migrant workers on foot

समरनीति न्यूज, बांदाः वैश्विक महामारी कोरोना संकट के चलते लागू लाॅकडाउन-3 अब जल्द ही समाप्त होने को है, ऐसे में पैदल ही सैंकड़ों प्रवासी मजदूर अपने घरों की ओर निकल पड़े हैं। इन कामगारों के सामने सबसे बड़ी समस्या खाने-पीने की है। ऐसे में लाॅकडाउन-1 से लंच पैकेट और राशन किट का वितरण करा रहे सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने अब भाजपा नेतृत्व के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर प्रवासियों कामगारों के लिए लंच पैकेट वितरण की व्यवस्था शुरू कर रखी है।

भाजपा नेतृत्व के निर्देश पर जोरशोर से काम

इसी क्रम में आज शनिवार को भी लंच पैकेट वितरण हुआ। शनिवार को भी भाजपा नेतृत्व के निर्देशानुसार सदर विधायक व उनकी टीम द्वारा मोदी लंच पैकेटों का वितरण किया गया।

BJP workers distribute lunch packets to migrant workers on foot

अतर्रा रोड पर शिविर लगाकर दिया खाना

साथ ही विभिन्न प्रदेशों से लौट रहे प्रवासियों के लिये सहायता शिविर लगाया गया है। बताते हैं कि आज सदर विधायक द्वारा विभिन्न प्रदेशों से लौट रहे प्रवासियों को यात्री सहायता शिविर में अनवरत रूप से भोजन-पानी के साथ पदयात्रियों को गंतव्य स्थान तक के लिए निशुल्क साधन उपलब्ध कराया जा रहा है। आज यात्री सहायता शिविर अतर्रा रोड में हजारों यात्रियों एवं श्रमिकों को भोजन वितरण किया गया। इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ, कार्यालय प्रभारी अनिरूद्ध त्रिपाठी आदि समस्त कार्यालय स्टाफ मौजूद रहा। उधर, पैलानी मंडल चिल्ला कस्बे के भाजपा पैलानी मंडल अध्यक्ष अमित निगम व जिला कार्यसमिति सदस्य कमलेश सोनकर मंडल उपाध्यक्ष ने भी लंच पैकेट का वितरण कराया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में महिला से गैंगरेप, दो अज्ञात नकाबपोशों पर मुकदमा

ये भी पढ़ेंः बांदा में बीटेक (B.Tec) छात्र ने खुद को गोली से उड़ाया, परिवार में कोहराम