Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

तगड़ा सबकः फायरिंग वाली बीजेपी महिला नेता की अध्यक्षी भी गई, FIR हो चुकी है दर्ज

BJP's Balrampur District Mahila Morcha president Manju Tiwari's post removed

समरनीति न्यूज, बलरामपुरः प्रधानमंत्री के 9 बजे 9 मिनट बिजली बंद करने की अपील के दौरान उन्हीं की पार्टी की महिला मोर्चा जिलाध्यक्षा मंजू तिवारी ने हवा में फायर झोंककर मजाक सा बना दिया। हालांकि, इसकी सजा भी उनको भुगतनी पड़ी। पहले पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। अब पार्टी ने उनसे जिलाध्यक्ष का पद भी छीन लिया है। भाजपा आलाकमान ने मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए मंजू तिवारी को महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष पद से हटा दिया है। ऐसे में मंजू तिवारी को हर्ष फायरिंग काफी महंगी पड़ गई।

पुलिस दर्ज कर चुकी है मामले में रिपोर्ट

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह ने पत्र जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि बलरामपुर की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्षा मंजू तिवारी को हटाया जा रहा है।

संबंधित खबर भी पढ़ेंः लाॅकडाउनः भाजपा महिला नेता की करतूत, हवा में झोंके फायर, फिर लिखा कोरोना को भगाने को..

लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को रात 9 बजे देशभर में लोगों ने घरों की लाइट बंद करके दीपदान किया था। ऐसा करके राष्ट्र की एकता का संदेश दिया गया था। वहीं इस दौरान बलरामपुर जिले की बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने हवा में फायरिंग भी की। इतना ही नहीं इसका वीडियो भी फेसबुक पर अपलोड किया। बाद में वीडियो को संज्ञान में लेकर बलरामपुर पुलिस ने एसपी देव रंजन वर्मा के निर्देश पर मंजू तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना लाॅक डाउनः बहू ने दूधमुंहे को गोद में लेकर सास को दी मुखाग्नि