Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

राजधानी में अधिकारी की पत्नी से फेसबुक पर लड़की बनकर कर ली दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो कॅाल कर शुरू कर दी ब्लैकमेलिंग..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। राजधानी के विभूतिखंड में रहने वाले एक वाणिज्य कर विभाग के अधिकारी की पत्नी को एक शातिर युवक ने ब्लैकमेलिंग का शिकार बना लिया। शातिर युवक ने लड़की के नाम से फेक आईडी के जरिये अधिकारी की पत्नी को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और दोस्ती गांठ ली। फेसबुक आईडी लड़की की होने के चलते अधिकारी की पत्नी ने रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। इसके बाद आरोपी उनको लड़की बनकर ही मैसेज भी करता रहा। विभूतिखंड थाना प्रभारी का कहना है कि अधिकारी की पत्नी के पास यह रिक्वेस्ट किसी साक्षी पटेल नाम की लड़की की आईडी से आई। इसके बाद रात में मैसेंजर से उसने अधिकारी की पत्नी को कॅाल किया। हालांकि महिला ने कॅाल रिसीव नहीं की, लेकिन उनके पति ने उठाने को कहा।

शातिर दिमाग आरोपी युवक  

कॅाल रिसिव होते ही अधिकारी और उनकी पत्नी के होश उड़ गए, दूसरी तरफ एक युवक बेहद आपत्तिजनक हालत में था। बताते हैं कि इसी दौरान युवक ने स्क्रीन शाट ले लिए और अब उन्हीं को भेजकर ब्लैकमेलिंग की धमकियां दे रहा है। अब लगातार उक्त युवक मैसेज और कॅाल करके अधिकारी की पत्नी पर मिलने का दवाब डाल रहा है। थाना पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है और साइबर सेल की मदद लेते हुए फेसबुक आईडी की जानकारी जुटाई जा रही है।

मिलने का डाल रहा है दवाब  

बताते हैं कि इस मामले में वाणिज्य कर अधिकारी की पत्नी ने तत्काल ही वीमेन पावर लाइन 1090 पर कॉल करके शिकायत दर्ज कराई थी। वहां आरोपी के मैसेज और फोटो देखने के बाद वीमेन पावर लाइन ने उनको थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी थी। उधर, थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी अफसर की पत्नी से कोई पैसा या जेवर नहीं मांग रहा है, बल्कि मिलने का दवाब डाल रहा है। साथ ही फोटो को वायरल करने की धमिकयां भी दे रहा है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में अश्लील वीडियो के सहारे लव जिहादः धोखे से निकाह-धर्म परिवर्तन कराकर रेप, फिर दूसरे मर्द के साथ 5 घंटे..