Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नावः गणतंत्र दिवस पर ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह ने किया ध्वजारोहण, कई कार्यक्रमों में हुए शामिल

Block chief hoisted the flag in Unnao

समरनीति न्यूज, उन्नावः 71वें गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर विकास खंड नवाबगंज मुख्यालय परिसर में ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह व जिला विकास अधिकारी/खंड विकास अधिकारी राम उजागिरी द्विवेदी ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर ब्लाक परिसर में बने शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित करते हुए ब्लाक प्रमुख व अधिकारियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित दी। साथ ही वहीं ब्लॉक प्रमुख ने उपस्थित ग्राम प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्य के साथ-साथ कर्मचारियों को स्वच्छता की भी शपथ दिलाई।

Block chief hoisted the flag in Unnao

कई कार्यक्रमों में लिया हिस्सा, सड़कों का लोकार्पण

इसके बाद ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह ने कई स्कूलों व अन्य स्थानों पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस क्रम में विकासखंड के ग्राम पंचायत अमरेथा के मजरा जालिम खेड़ा में ध्वजारोहण किया। सात ही ग्राम विकास वासियों को क्षेत्र पंचायत द्वारा निर्मित सीसी सड़क का उद्घाटन करते हुए लोगों को समर्पित किया।

Block chief hoisted the flag in Unnao

इसके बाद रुदुवारा प्राथमिक विद्यालय में ध्वजारोहण कर बच्चों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं। साथ ही उनको उपहार भी बांटें। इसके बाद बालाजी पब्लिक स्कूल में ध्वजारोहण किया। वहां माता सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर माल्यार्पण भी किया। वहां से ब्लाक प्रमुख ग्रामसभा परसंदन पहुंचे। वहां नवनिर्मित आंगनबाड़ी केंद्र का फीता काटकर उद्घाटन किया।

Block chief hoisted the flag in Unnao

भवन की चाबी आंगनबाडी कार्यकत्री को सौंपी। वहीं परसंदन प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को पुरस्कार वितरित किए। इसके बाद ग्राम पंचायत भगवंतपुर में ध्वजारोहण किया। विद्यालय प्रबंधक ने ब्लॉक प्रमुख का पुष्प गुच्छ व प्रतीक चिह्न भेंटकरते हुए स्वागत किया। इसके बाद ग्राम सभा भौली के आदर्श पब्लिक स्कूल में ध्वजारोहण कर बच्चों को तथा अभिभावकों को संबोधित किया। सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में मंत्री के सामने ब्लाक प्रमुख ने उठाई भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की मांग 

ये भी पढ़ेंः महोबा में गणतंत्र दिवस की परेड में राइफल से अचानक गोली चली