Tuesday, March 19सही समय पर सच्ची खबर...

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बताया अश्लील, कहा- मैंने नहीं किया…

actress monalisa bhojpuri

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बांग्ला फिल्मों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी हाट और सेक्सी छवि को लेकर वह अक्सर चर्चा में रहती हैं। अपने काम के दम पर वह इंडस्ट्री से पहले बिग बास और अब जज की कुर्सी तक पहुंचने में सफल रही हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया और फिल्मी जगत में उनकी हाट फोटो भी कहर ढाती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर मोनालिसा चर्चा में हैं।

actress monalisa bhojpuri

भोजपुरी इंडस्ट्री की कई बातें की शेयर

हाल ही में एक न्यूज पेपर के संवाददाता से बात करते हुए उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कई चौंकाने वाली बातें शेयर कीं। उन्होंने कहा कि भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री पर अश्लीलता का टैग लगा हुआ हो, लेकिन उन्होंने कभी ऐसा काम (अश्लीलता वाला) नहीं किया।

actress monalisa bhojpuri

मोनालिसा ने कहा कि अब भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ रहा है, वहां अच्छे विषयों पर फिल्में बन रही हैं। वहां की फिल्में बालीवुड को भी टक्कर दे रहीं हैं। बताते चलें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों बॅालीवुड को टक्कर देने में पीछे नहीं है।

actress monalisa bhojpuri

कई भोजपुरी सुपर स्टार्स की जबरदस्त फैन फालोइंग है और अपने फैन्स के दम पर ही ये कलाकार फिल्म इंडस्ट्री से निकलकर राजनीति में पैर जमा चुके हैं। फिर चाहे मनोज बाजपेई हों या रवि किशन और निरहुआ जैसे सुपर स्टार।

actress monalisa bhojpuri

इन्हीं सबके बीच फिल्म अभिनेत्री मोनालिसा हैं जो भोजपुरी इंडस्ट्री से अपनी एक अलग पहचान बनाते हुए पहले बिग बास रियली शो और बाद में एक टीवी सीरीज की जज की कुर्सी तक जा पहुंची हैं।

ये भी पढ़ेंः बोल्डनेस में आमिर खान की बेटी इरा ने सबको पीछे छोड़ा

जल्द ही एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) मोनालिसा एक कॉमेडी शो में जज की कुर्सी पर नजर आने वाली हैं। बताते चलें कि उनकी पहचान एक बेहद बोल्ड सीन करने वाली एक्ट्रेस के तौर पर होती है। बिग बॅास में भी उन्होंने अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाकर सबको चौंका दिया था। बाद में वहीं मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से मैरिज की थी। हाल ही में 17 जनवरी को उन्होंने अपनी मैरिज की थर्ड एनिवर्सरी मनाई है।

ये भी पढ़ेंः ऋतिक के लिए No Kiss Scene वाला Contract भी तोड़ने को तैयार यह खूबसूरत Actress..