Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

Bollywood Actor आसिफ बसरा ने धर्मशाला में की सुसाइड

Bollywood actor Asif Basra committed suicide in Dharamshala

समरनीति न्यूज, डेस्क : बाॅलीवुड से एक दुखद खबर सामने आ रही है। अभिनेता आसिफ बसरा ने सुसाइड कर ली है। उन्होंने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर जान दी है। बताते हैं कि एक्टर बसरा ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर बने एक कैफे में आत्महत्या की है। हालांकि, बसरा ने क्यों आत्महत्या की, इसका अभी खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि अभिनेता बसरा बीते करीब 5 वर्षों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रहते थे। उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहा करती थीं।

UK की महिला के साथ लिव-इन में थे बसरा

वह यूके (UK) की एक महिला के साथ लंबे समय से लिव-इन में थे। बताया जा रहा है कि वह आज गुरुवार दोपहर अपना पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकले। इसके बाद घर लौट गए। कुछ देर बाद उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी।

ये भी पढ़ें : अपडेटः ब्रैकिंग न्यूजः बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर सुसाइड की

उधर, कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने घटना की पुष्टि की। एसपी ने बताया कि बसरा की सुसाइड मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि बसरा जाने-माने टीवी एक्टर हैं और वह बाॅलीवुड की फिल्म ‘परजानियां’ ‘ब्लैक फ्राईडे’के साथ ही हाॅलीवुड की फिल्म आउटसोर्स में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं। एक फिल्म में वह इमरान हाशमी के पिता की भूमिका निभा चुके हैं।

ये भी पढ़ें : Bollywood : एक्ट्रेस दिशा पाटनी की Latest Hot Photos ने मचाया धमाल