Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking News : Update- बांदा शहर में ट्रिपल मर्डर, कुछ देर पहले सिपाही, बहन और मां का कत्ल

Breaking News Banda : Constable , wife and mother killed in Banda, sensation from triple murder

समरनीति न्यूज, बांदा : शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे शहर के चमरौली चौराहे के पास ट्रिपल मर्डर से दहशत फैल गई। प्रयागराज में तैनात एक सिपाही, उनकी बहन और मां का बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। ट्रिपल मर्डर की इस वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। आईजी के. सत्यानारायण और जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह, एसपी एसएस मीणा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हुए हैं।

प्रयागराज में तैनात था सिपाही

बताया जाता है कि सिपाही अभिजीत वर्मा प्रयागराज में तैनात हैं। उनका परिवार चमरौली चौराहे से अलीगंज जाने वाले रास्ते पर रहता है।

Breaking News Banda : Constable , wife and mother killed in Banda, sensation from triple murder

आज अभिजीत का अपने चचेरे भाईयों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला करके मार डाला। समाचार लिखे जाने तक पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और छानबीन में जुटे हैं। देर रात बांदा पुलिस की ओर से ट्वीट करते हुए कहा गया है कि मामले में आरोपी 4 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। बाकी की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण पारिवारिक विवाद है। मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है। हत्याकांड के खुलासे के लिए एसओजी प्रभारी आनंद सिंह और फारेंसिक टीम भी छानबीन में जुटी है।

ये भी पढ़ें : बांदा में लवजेहाद जैसा बड़ा मामला, लखनऊ से पूछताछ के बाद इंस्पेक्टर और दरोगा सस्पैंड