Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दुर्दांत वारदात : भाई ने बहन और प्रेमी को जिंदा जलाया, दोनों की मौत

Youth burnt alive by sister and lover in Banda
पीड़ित परिजनों से बातचीत करते बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान।

समरनीति न्यूज, बांदाः आज बुधवार देर शाम को जिले से एक बेहद हिला देने वाली दुर्दांत वारदात सामने आ रही है। एक युवक ने अपनी बहन और उसके प्रेमी को जिंदा जला दिया। इससे दोनों बुरी तरह से झुलस गए। प्रेमी ने बांदा जिला अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। वहीं लड़की को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया। वहां ले जाते समय उसने भी रास्ते में चिल्ला के पास दम तोड़ दिया। दोनों की मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मरने वाले भी नाबालिग और हत्यारोपी भी

उसने अपना जुर्म कबूल लिया है। मामले की जांच की जा रही है कि युवक के साथ वारदात में और कौन-कौन शामिल रहा है। पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा, सीओ भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। बताते हैं कि मरने वाले लड़के-लड़की और हत्यारोपी लड़का तीनों ही नाबालिग हैं। घटना से पूरे गांव में दहशत सी फैल गई।

एसपी समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे

बताया जाता है कि बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव के रहने वाले भोला (18) के गांव की ही उपमा की बेटी प्रियंका (17) से प्रेम संबंध थे। आज भोला मौका पाकर लड़की से मिलने उसके घर जा पहुंचा। इसकी जानकारी लड़की के भाई लख्खू उर्फ लाखन को हो गई। उसने दोनों को उसी छप्पर वाले कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद छप्पर पर तेल डालकर आग लगा दी। कमरे में दोनों बुरी तरह धू-धूकर जलने लगे।

ये भी पढ़ेंः बांदा से बड़ी खबर : नदी में नाना व दो नाती डूबे, दो की मौत-एक लापता 

बताते हैं कि दोनों के चीखने-पुकारने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों का ध्यान गया। किसी तरह दोनों को निकाला गया। तबतक बुरी तरह से झुलस चुके थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मटौंध थाना पुलिस ने उनको जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान भोला ने दम तोड़ दिया। वहीं प्रियंका को कानपुर रेफर कर दिया गया। बाद में चिल्ला के पास लड़की की भी मौत हो गई। दोनों परिवारों में हाहाकार मच गया। उधर, एएसपी एमपी सिंह चौहान ने बताया कि मुख्य आरोपी पकड़ा जा चुका है। मामले में गहन पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा : राखी बंधवाकर फूट-फूटकर रोया पेरोल पर छूटा बंदी, फिर लगाई फांसी