Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कूलर के करंट से भाई-बहन की मौत, परिवार में कोहराम

Banda 2 year girl raped
जिला अस्पताल बांदा।

समरनीति न्यूज, बांदाः महोबा के रेवारा गांव में मंगलवार की देर शाम को कूलर चालू करते समय गर्भवती युवती को करंट लग गया। बचाने में उसका भाई भी करंट में चिपक गया। जब तक घरवालों ने देखा तब तक दोनो अचेत हो चुके थे। करंट से अलग करने के बाद दोनो को जिला अस्पताल लाया गया, वहां पर उपचार के दौरान दोनो की मौत हो गई। भाई-बहन की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराया है।

महोबा के कबरई के रेवारा गांव में घटना

महोबा जिले के कबरई थाना क्षेत्र के रेवारा गांव निवासी राधा (22) पत्नी अनुज की शादी रेवई गांव में हुई थी। इन दिनों वह अपने मायके रेवारा गांव आई हुई थी। मंगलवार देर शाम को अपने घर में राधा कूलर चालू करने गई, तभी वह करंट की चपेट में आ गई। बहन को करंट में चिपका देखकर भाई राहुल सिंह (24) पुत्र कल्याण सिंह बचाने गया तो वह भी करंट से चिपक गया। जब तक परिवार के लोगों ने देखा तब तक दोनो अचेत हो चुके थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में महिला लेखपाल से छेड़छाड़, दो सगे भाईयों पर रिपोर्ट

आनन-फानन में करंट से अलग करने के बाद भाई और बहन को अचेत हालत में परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहां पर उपचार के दौरान दोनो की मौत हो गई। राधा और राहुल की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आज बुधवार सुबह पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के चाचा मर्दन सिंह ने बताया कि राधा की शादी छह वर्ष पूर्व रेवई गांव में हुई थी। वह आठ माह की गर्भवती थी। राधा का पति अनुज सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करता है। मृतक राहुल खेती-किसानी का काम करता था। अचानक हुई इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः महोबा में खदान पर आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, 2 गंभीर