Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

यूपीः प्रवासियों के लिए कानून मंत्री का श्रमदान, बोले-मदद के लिए लाॅकडाउन बंधन नहीं

cabinet minister Brajesh pathak distribute food to poors

समरनीति न्यूज, लखनऊः गरीब जरूरतमंदों के लिए लाकडाउन-1 से राशन किट, जरूरी सामान और लंच पैकेट का वितरण कराने वाले यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक श्रमदान भी कर रहे हैं। उन्होंने प्रवासी श्रमिकों के लिए बनने वाले लंच की रसोई में खुद पहुंचकर श्रमदान किया। तैयार होने वाले खाने की गुणवत्ता देखी और स्वच्छता का भी जायजा लिया। कर्मचारियों से कहा कि खाना बनाने से लेकर पैकिंग तक साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखें।

cabinet minister Brajesh pathak distribute food to poors 

लाॅकडाउन की अवधि में निरंतर जारी पुनीत कार्य

कानून मंत्री ने वहां मौजूद रसोइयों से कहा कि वे सभी यह न समझें कि वह सिर्फ खाना बना रहे हैं, बल्कि वह एक नेक और पुनीत कार्य कर रहे हैं, जिससे सैकड़ों-हजारों गरीब जरूरतमंदों का पेट भर रहा है। यह सबकुछ ईश्वर की कृपा से हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः सोने के खजाने की भविष्यवाणी करने वाले स्वामी शोभन सरकार ब्रह्मलीन

इसे पूरे मनोयोग से करें। बताते चलें कि लाॅकडाउन-1 शुरू होते ही कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक द्वारा अपने क्षेत्र के जरूरतमंदों को लंच पैकेट और राशन किट के साथ-साथ साबुन, सेनेटाइजर और दूसरा जरूरत के सामान का वितरण कराना शुरू किया गया था, जो अबतक जारी है।

cabinet minister Brajesh pathak distribute food to poors 

इसके बाद यह सिलसिला लाॅकडाउन दो से लेकर 3 तक जारी रहा। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री पाठक ने कहा कि जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हमें किसी समयावधि में नहीं बंधे रहना है। लाॅकडाउन रहे या नहीं, हम भी फिर लोगों की मदद करते रहेंगे। यह हम सबका फर्ज है। कहा कि वह लॉकडाउन में जरूरतमंद लोगों तक हर संभव सहयोग पहुचाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में आज प्रवासी मजदूर भाई-बहनों और जरूरतमंद लोगों को खाना बनवाकर भिजवा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः Lockdown: ‘राजनीति’ से परे राजनीति के योद्धा, कानून मंत्री ब्रजेश पाठक और..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *