Saturday, October 31सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा : कैंसर से तंग आकर दिव्यांग ने चुनी मौत की राह

DLED student hanged himself in Banda
सांकेेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : चार से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे शख्स ने आखिरकार मौत को गले लगा लिया। परिजनों का कहना है कि वह बीमारी से काफी परेशान था और उसने फांसी लगा ली। उधर, पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटनाक्रम जिले के गिरवां थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि रगौली गांव के दिव्यांग लक्ष्मी कोरी (35) का शव मंगलवार को गांव के लोगों ने गांव एक खेत में पेड़ से लटकते देखा। इसके बाद गांव के लोगों ने परिजनों को बताया और परिवार वालों ने पुलिस को। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया।

कैंसर की वजह से कट चुका था एक पैर भी

बताते हैं कि कैंसर के चलते वजह से पिछले साल उसका एक पैर चिकित्सकों ने काट दिया था। मंगलवार को सुबह वह घर से घूमने की बात कहकर निकले थे। देर तक वापस न लौटने पर खोजबीन शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा में कोरोना से PWD ठेकेदार की मौत, 38 नए केस मिले 

ग्रामीणों ने शव फंदे से उतारा। परिवार के लोगों का कहना है कि उनका ग्वालियर में कैंसर का इलाज चल रहा था। कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से चिकित्सकों के न मिलने से तकलीफ बढ़ गई थी। बताया  कि कैंसर से परेशान होकर उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावा दो बेटे और दो बेटियां छोड़  गए हैं। उधर, थाना इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि परिजनों ने आत्महत्या करने की सूचना दी थी। पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा दिल दहलाने वाली घटना, दो साल की बेटी का गला दबाकर मां ने लगाई फांसी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *