Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में अब फिरोजाबाद के इंस्पेक्टर की बेटी से चेन लूट, लगातार पुलिस परिवार बदमाशों के निशाने पर..

पीड़िता दीप्ति सिंह।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में भले ही पुलिस कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त होने का दंभ भर रही हो, लेकिन हकीकत यही है कि अपराधियों का दुस्साहस सिर चढ़कर बोल रहा है। आम आदमी ही नहीं, बल्कि खुद पुलिस परिवार के लोग भी बदमाशों का शिकार बन रहे हैं। बुधवार को सुबह-सवेरे दो बाइक सवार बदमाश एक पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी से चेन लूट ले गए। कुल मिलाकर कहीं न कहीं पुलिस परिवार भी बदमाशों के निशाने पर आते दिखाई दे रहे हैं।

बर्रा में सुबह के वक्त घटना 

लूट की यह घटना इंस्पेक्टर के घर के बाहर बर्रा इलाके में हुई। बताते हैं कि घर के बाहर इंस्पेक्टर भानु प्रताप सिंह की बेटी दीप्ति सिंह कुछ काम से आई थी। इसी दौरान सुबह करीब 8 बजे बदमाश उसके गले में पड़ी चेन लूट ले गए। बताया जाता है कि इंस्पेक्टर भानु प्रताप इस वक्त फिरोजाबाद जिले में क्राइम ब्रांच प्रभारी हैं। उनका परिवार कानपुर में रहता है। उनको राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित भी किया जा चुका है।

लगातार बढ़ रहीं चेन लूट   

बता दें कि कुछ दिन पहले नवाबगंज क्षेत्र में एक इंस्पेक्टर की पत्नी से चेन लूट हुई। उसी दिन दो और महिलाएं लूट का शिकार बनी। इसके बाद मंगलवार को शहर के कैंट थाना क्षेत्र में पूजा करने जा रही महिला के साथ चेन स्नैचिंग की घटना करने वालों को पुलिस पकड़ भी नहीं पाई थी कि आज फिर लूट की वारदात हो गई। लगातार पुलिस परिवार बदमाशों के निशाने  पर हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में बाइक सवार बदमाशों ने महिला से चेन छीनी  

ये भी पढ़ेंः कानपुर में दिनदहाड़े इंस्पेक्टर की पत्नी, शिक्षिका समेत 3 महिलाओं से लूट, ठेंगे पर गश्त-एनकाउंटर और चेकिंग