Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज में झोलाछाप के इंजेक्शन के बाद बच्चे की हालत और बिगड़ी, मौत

Child killed due to injection of jholapahap in Kannauj
रोते बिलखते परिजन।

समरनीति न्यूज, कन्नौजः इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के सादिकपुर गांव में झोलाछाप के इलाज के बाद एक पांच वर्षीय बच्चे की हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने परिजन बच्चे को लेकर मेडिकल कॉलेज लेकर भागे, जहां पर चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया, जबकि अभी तक घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है। बताया जाता है कि इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के सादिकपुर गांव निवासी राजेंद्र सिंह का पांच वर्षीय लड़का शशांक बीते तीन दिनों से सर्दी, खांसी और बुखार की चपेट में था।

बुखार से बिगड़ी थी बच्चे की हालत

गुरुवार को शशांक को तेज बुखार होने के चलते उसके पिता सुबह हसेरन स्थित एक झोलाछाप की दुकान पर उपचार के लिए पहुंचे। बच्चे का तेज बुखार देखकर झोलाछाप ने उसे एक इंजेक्शन लगा दिया, इंजेक्शन लगते ही बच्चा अचानक बेहोश हो गया। शशांक की हालत ज्यादा बिगड़ने पर छोलाछाप ने परिजनों को बीमार बच्चे को मेडिकल कॉलेज ले जाने को कहा। परिजनों के मुताबिक आनन-फानन में करीब 10 बजे गंभीर हालत में बच्चे को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे।

हालत बिगड़ने पर कर दिया रेफर

जहां इमरजेंसी वार्ड में चिकित्सकों ने बच्चे का प्राथमिक उपचार करना शुरू किया, जबकि शशांक की हालत बिगड़ती चली जा रही थी। चिकित्सकों ने उपचार के दौरान ही बच्चे को मृत घोषित कर दिया। शशांक की मौत से परिजनों का रो-रोकर का बुरा हाल था। परिजन बच्चे का शव लेकर घर की ओर रवाना हो गए। वहीं चिकित्सकों का कहना है कि परिजनों ने घटना की जानकारी दोपहर तक पुलिस को नहीं दी है। घटना के बारे में इंदरगढ़ थानाध्यक्ष सुजीत वर्मा ने बताया कि परिजनों की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा और जांच के बाद आरोपित छोलाछाप पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः महोबा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने से ठीक पहले धू-धूकर जली कार्यक्रम स्थल पर खड़ी कार

ये भी पढ़ेंः कानपुर के रीजेंसी में कैशियर की मौत पर बवाल, भर्ती से पहले का डेथ सर्टिफिकेट व 5 से 7 लाख बढ़ाया बिल