Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

राम मंदिर की बात करने वाले पहले गाय की सेवा करें- सीएम योगी

सीएम योगी। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, फैजाबादः मंगलवार को आयोध्या के दौरान पहुंचे सीएम योगी ने दिगंबर अखाड़ा पहुंचकर मंदिर आंदोलन के नायक महंक परमहंस रामचंद्र दास की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि दी। विपक्षियों पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने महंत राम विलास वेदांती पर भी टिप्पणी की। सीएम ने कहा कि सभी ने अपने यहां गाय पाल रखी है और वेदांती जी ने अपने यहां गधा पाल रखा है।

आयोध्या पहुंचे सीएम ने कहा, गाय, निसाहय और ब्राह्मण की सहायता ही राम का सही अर्थ 

कहा कि वेदांती जी से यही कहना है कि अपने यहां भी एक गौशाला बनवाएं। तभी उनके यहां जाऊंगा। साथ ही सीएम ने यह भी कहा कि उनको पूरा यकीन हैं कि वेदांती जी गौशाला बनाएंगे नहीं और वह जाएंगे नहीं। सीएम योगी ने कहा कि राम पर हमारी सभी की आस्था है। गाय, निसाहय और ब्राह्मण की सहायता ही राम का सही अर्थ है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर पहुंचे सीएम योगी ने गंगा घाटों का किया लोकार्पण और गंगा टास्कफोर्स का गठन

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद पहला काम किया प्रदेश के अवैध बूचड़खाने बंद कराए गए। गौ तस्करी के खिलाफ पूरे प्रदेश में अभियान चलाया गया। जल्द ही प्रदेश के सभी जिलों में गौशाला बनेगी और वहां गौ सेवा होगी। सीएम योगी ने कहा कि संतों को हर आश्रम में 2-2 गाय पालनी चाहिए। सीएम ने कहा कि राम मंदिर पर बोलने वाले लोग पहले गाय की सेवा करें।’

ये भी पढ़ेंः लाखों की भीड़ के बीच आज आयोध्या में होंगे सीएम योगी