Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

पलटवारः कांग्रेस ने ‘आईएनएस सुमित्रा’ पर अभिनेता अक्षय की मौजूदगी पर मोदी को घेरा, पूछा- क्या कर रहे थे कनाडाई अक्षय..

दिव्या स्पंदना ने फोटो जारी करके पीएम मोदी को घेरा।

समरनीति न्यूज, डेस्कः दो चरण का चुनाव शेष है और बीजेपी-कांग्रेस के बीच सियासी घमासान चरम पर पहुंच गया है। चुनाव के सारे मुद्दे पीछे छूट गए हैं और गढ़े मुर्दों के भरोसे चुनाव का आखिरी रण में बाजी मारने की फिराक में बीजेपी लगी हुई है। बीजेपी अब अपने घोषणा पत्र को ठंडे बस्ते में डाल चुकी है और राजीव गांधी और उनसे जुड़ी चीजों को मुद्दा बनाने में लगी हुई है। वहीं कांग्रेस बीजेपी को सिर्फ काउंटर देने में अपना समय जाया कर रही है। कुल मिलाकर अब चुनाव के केंद्र बिंदु में सेना है, राजीव गांधी के बहाने से।

आईएनएस सुमित्रा पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ गए थे अक्षय 

पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के आईएनएस विराट का ‘टैक्सी’ की तरह इस्तेमाल करने के बयान पर सियासी घमासान छिड़ गया है। कांग्रेस ने इस पर पलटवार किया है। कांग्रेस की सोशल मीडिया रणनीतिकार दिव्या स्पंदना ने भारतीय नौसेना के युद्धपोत सुमित्रा पर अभिनेता एवं कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को कथित तौर पर अपने साथ ले जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार, हिम्मत है तो नोटबंदी-जीएसटी पर लड़कर दिखाएं..

दिव्या स्पंदना ने अपने ट्वीट में प्रधानमंती को टैग करते हुये पूछा है, ‘ये ठीक था? आप कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को अपने साथ आईएनएस सुमित्रा पर ले गए’। स्पंदना ने हैशटैग के साथ कहा, ‘सबसे बड़ा झूठा मोदी’। स्पंदना ने एक आलेख को भी टैग किया जिसमें सवाल किया गया है कि साल 2016 में विशाखापट्टनम में अंतरराष्ट्रीय बेड़ा समीक्षा के समय बॉलीवुड को क्यों शामिल किया गया।

स्पंदना ने अभिताभ बच्चन से भी स्थिति स्पष्ट करने को कहा 

इसमें कहा गया कि, ‘यहां तक कि कुमार ने प्रेसीडेंशियल यॉच आईएनएस सुमित्रा को अन्य नौसैनिक अधिकारियों और अन्य अतिविशिष्ट अतिथिगणों के साथ चलाया भी था’। स्पंदना ने बॉलीवुड की बड़ी शख्सियत अमिताभ बच्चन से भी कहा है कि वह आईएनएस विराट मुद्दे पर अपना पक्ष स्पष्ट करें। इसमें एक रिपोर्ट का हवाला दिया गया है जिसमें लक्षद्वीप के तत्कालीन प्रशासक वजाहत हबीबुल्लाह ने प्रधानमंत्री के दावे को नकार दिया है और कहा है कि किसी संदेह की स्थिति में बच्चन से पूछा जाना चाहिये।

क्या है पूरा मामला 

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आठ अप्रैल को दिल्ली में एक रैली में कांग्रेस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि जब राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे तो गांधी परिवार युद्धपोत आईएनएस विराट का उपयोग ‘निजी टैक्सी’ के रूप में करता था। इस बयान के बाद सियासी घमासान तेज हो गया। इससे पहले भी पीएम मोदी ने राजीव गांधी को ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1’ करार दिया था।

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने राहुल से कहा- आपके पिता जी का जीवनकाल भ्रष्टाचारी नंबर-वन के रूप में हुआ समाप्त