Sunday, October 20सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

Congress worker shot dead in Kanpur in a mutual transaction dispute
मौके पर पुलिस अधिकारी व मृतक की फाइल फोटो (इनसेट)

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के चकेरी थाना क्षेत्र में एक कांग्रेस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात का कारण चकेरी के ग्रेटर कैलाश में ठेकेदारी में लेन-देन को लेकर विवाद में हुई मारपीट बताई जा रही है। मारपीट में एक पक्ष के सिपाही पुत्र ने लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी। इससे दूसरे पक्ष से आए कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत हो गई। बताया जाता है कि आरोपी के पिता पुलिस में हैं जो उन्नाव जिले में तैनात हैं।

Congress worker shot dead in Kanpur in a mutual transaction dispute
रोते-बिलखते परिजन।

80 हजार को लेकर हुआ विवाद

बताया जाता है कि ग्रेटर कैलाश नगर निवासी रवि यादव का प्रशांत नाम के व्यक्ति से 80 हजार रुपए लेन-देन को लेकर विवाद था। आज बुधवार दोपहर करीब पौने 3 बजे प्रशांत के पिता से आरोपी का झगड़ा हुआ। बताते हैं कि पिता के बचाव में प्रशांत अपने साथी केडीए कालोनी निवासी कांग्रेस कार्यकर्ता शोएब खान समेत अन्य लोगों को बुला लाया। इसके बाद दोनों ओर से ईंट-पत्थर चले। स्थिति बिगड़ गई तो रवि घर से लाइसेंसी बंदूक उठा लाया और गोली चला दी।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

गोली शोएब नाम के युवक के जा लगी। साथी उसे घायलावस्था में लेकर हैलट पहुंचे। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने जांच-पड़ताल की। पुलिस ने आरोपी के घर से बंदूक बरामद कर ली है। एसपी पूर्वी ने बताया है कि लेन-देन को लेकर विवाद हुआ। इस विवाद में प्रशांत की तरफ से शोएब पहुंचा था। आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम

ये भी पढ़ेंः कानपुर में नजीराबाद कोकाकोला चौराहे के पास पिता-पुत्र की ट्रेन से कटकर मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *