Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सहकारिता मंत्री बोले, 3 प्रतिशत पर किसानों को मिलेगा ऋण

Cooperative Minister Mukut Bihari Verma reached Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिला सहकारी बैंक की सामान्य निकाय बैठक को संबोधित करते हुए सूबे के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने बताया कि प्रदेश के बैंकिंग क्षेत्र में सबसे कम महज 3 फीसदी ब्याज पर ऋण दिया जाएगा। उन्होंने सहकारी तंत्र को किसानों की आय दोगुनी करने की दिशा में सक्रिय महत्वपूर्ण संस्था बताया। शुक्रवार को शहर के आर्यकन्या इंटर कालेज परिसर में जिला सहकारी बैंक की सामान्य निकाय बैठक आयोजित की गई। बैठक का शुभारंभ सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

Cooperative Minister Mukut Bihari Verma reached Banda

राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद ने एटीएम व्यवस्था पर दिया जोर

विशिष्ट अतिथियों में शामिल पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय समेत सांसद आरके सिंह पटेल, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी शामिल रहे। बैंक के चेयरमैन बद्री विशाल त्रिपाठी व पूर्व अध्यक्ष सुशील द्विवेदी आदि ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। बैठक की शुरूआत में बैंक के सचिव मुख्य कार्यपालक अधिकारी अनूप कुमार ने बैंक की आर्थिक स्थिति व एजेंडा प्रस्तुत किया।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ के कार्यालय पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दी बधाई

लोनिवि राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने सहकारी बैंक की ग्रामीण शाखाओं को आधुनिकता की दौड़ में शामिल करने के लिए डिजिटल इंडिया से जोड़कर एटीएम स्थापित करने पर जोर दिया। बैंक के अध्यक्ष बद्रीविशाल त्रिपाठी ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया और बैंक को विकास की राह पर अग्रसर करने के प्रयास करते रहने का संकल्प लिया। इससे पहले तिंदवारी में सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा का बेंदा घाट में स्वागत किया गया।

ये भी पढ़ेंः स्वतंत्र देव सिंह भाजपा के 19वें निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष घोषित