Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

पत्नी को धोखा, मेड संग इटली पहुंचा, कोरोना वायरस ने पकड़ा

Corona virus to young man who went to Italy with meds by cheating his wife
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः एक आदमी अपनी पत्नी को धोखा देकर मेड के साथ रंगरलियां मनाने इटली जा पहुंचा। वहां मस्ती कर रहा था कि तभी कोरोना वायरस चपेट में आ गया। इस आदमी का उसकी मेड से अफेयर का खुलासा उस वक्त हुआ जब आइसोलेशन सेंटर में चिकित्सा अधिकारियों ने उससे बात की। खुद इस व्यक्ति ने इसके बारे में स्वास्थ्य अधिकारियों को जानकारी दी। इस व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना वायरस रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। वहीं इसके साथ गई महिला की रिपोर्ट भी पाॅजीटिव है। दोनों आइसोलेशन सेंटर में हैं।

जांच में दोनों की रिपोर्ट आई पाॅजीटिव

दरअसल, यह पूरा मामला इंग्लैंड का है। वहां ‘द सन’ की एक रिपोर्ट प्रकाशित हुई है, जिसमें इस पूरे वाक्य का जिक्र है। वहां रहने वाला एक 30 साल का व्यक्ति अपनी मेड से अफेयर के चलते पत्नी से चीटिंग करके इटली घूमने गया था। वहां उसे और साथ गई महिला को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया। वहां दोनों बीमार हो गए। वापस लौटे तो उनका चेकअप हुआ। जांच में दोनों की रिपोर्ट पाजीटिव आई। अब दोनों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

ये भी पढ़ेंः सुहागरात से पहले मोबाइल पर आया पत्नी का वीडियो और फिर..

हालांकि, वहां उनकी हालात स्थिर बताई जा रही है। बताते हैं कि आइसोलेशन सेंटर में डाक्टर ने जब उससे पूरी बात पूछी तो उसने स्वीकार किया कि वह पत्नी को धोखा देकर मेड के साथ इटली घूमने गया था। उसने यह भी बताया कि पत्नी को बताया था कि वह बिजनेस ट्रिप पर इटली गया हुआ है। अब उसकी जांच रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद उसके परिवार को भी 14 दिन के लिए आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

ये भी पढ़ेंः ‘गंदी बात’ फेम Actress अन्वेषी जैन बनीं बोल्ड डिजिटल सेंसेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *