Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19 : बांदा की सबसे बड़ी खबर, एक साथ 96 पाॅजिटव मिले, 54 जेल के कैदी

Kovid-19: 35 new positives including 14 detainees of jail in Banda, total number
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : आज शनिवार को जिले में कोरोना का बड़ा बम फूटा है जिसने सभी पुराने रिकार्ड तोड़ डाले हैं। एक साथ जिले में 96 कोरोना संक्रमित केस सामने आए हैं। इनमें से 54 अकेले जिला कारागार के बंदी हैं। साथ ही चित्रकूट के भी कुछ मरीज शामिल हैं। आयुक्त चित्रकूटधाम मंडल की ओर से जारी रिपोर्ट में 96 कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई है।

बांदा में कुल संक्रमितों की संख्या 1048 पहुंची

अब बांदा में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 1048 हो गई है। साथ ही एक्टिव केस 631 बताए जा रहे हैं। उधर, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए अपने प्रयास और ज्यादा तेज कर दिए हैं। बताते चलें कि हाल ही में बांदा में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ी है।

शहरी क्षेत्र और ग्रामीण दोनों में केस मिले

बताया जाता है कि मंडलायुक्त गौरव दयाल द्वारा जारी की गई डेली रिपोर्ट में शनिवार को कुल 96 कोरोना पाॅजिटिव मरीज सामने आए हैं। इनमें अकेले 54 बांदा जेल के कैदी हैं।

ये भी पढ़ें : पत्नी को पोर्न वीडियो दिखाकर ऐसी गंदी डिमांड पर अड़ा पति, क्रूर अपराध में 10 साल की सजा 

इसके अलावा शहर के इंदिरानगर में 13, अतर्रा में 4, पचनेही में 1, पुरानी बाजार चित्रकूट 1, मेडिकल कालेज (बांदा) में 1, राजापुर चित्रकूट 1, मौदहा में 3, बलखंडीनाका 2, जल निगम सिविल लाइन 1, फतेहगंज 6, कमिश्नर आवास 2, गायत्री नगर 5, एलआईयू आफिस में 1 और मटौंध में 1 कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। उधर, स्वास्थ्य विभाग ने सभी संक्रमितों के इलाज के लिए उनको आइसोलेट कराया है। साथ ही उनकी कांटेक्ट लिस्ट भी तैयार की जा रही है।

ये भी पढ़ें : ‘भाप’ यानी बड़ी-बड़ी बीमारियों का एक बेहद कारगर इलाज