Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Update Covid-19: मंत्री चेतन चौहान और सपा MLC सुनील सिंह साजन को कोरोना

Covid-19: Corona to UP government minister Chetan Chauhan and SP MLC Sunil Singh Sajan

समरनीति न्यूज, लखनऊः यूपी में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना अब राजनेताओं को अपनी पकड़ में ले रहा है। यूपी की ओगी सरकार के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के बाद अब मंत्री चेतन चौहान को कोरोना हो गया है। उनको लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे सत्ता के गलियारे में खलबली मच गई है। वहीं समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन को भी कोरोना होने की जानकारी आई है। राजधानी लखनऊ में श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल अस्पताल) से आई रिपोर्ट में एमएलसी साजन के पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई है। बताते हैं कि सपा एमएलसी साजन की दो दिन पहले की रिपोर्ट आज आई है। बताते चलें कि इससे पहले कई राजनेताओं को कोरोना हो चुका है जो कि अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्थिति लगातार भयावह होती जा रही है।

नेता विरोधी दल समेत कई पहले से चपेट में

बताते चलें कि प्रदेश में नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी पहले से ही संजय गांधी पीजीआई में कोरोना का इलाज करा रहे हैं। उनके साथ ही कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह और उनका परिवार भी कोरोना की चपेट में आ चुका है।

ये भी पढ़ेंः पूर्व CM अखिलेश यादव की बेटी ने 12वीं में हासिल किए 98% अंक 

वहीं दूसरी ओर पश्चिमी यूपी के सहारनपुर में क्वारंटाइन आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी के परिवार के लोगों की हालत गंभीर है। सभी को मेरठ रेफर कर दिया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है। इसी तरह आज अयोध्या में कोरोना के 39 केस पाजिटिव मिले हैं। सबसे ज्यादा 21 मामले पेपर मिल के कर्मचारियों के हैं।

होटलों को कोविड केयर सेंटर में किया तब्दील

उधर, लखनऊ के कई होटल को कोविड केयर सेंटर में तब्दील किया जा रहा है। इनमें सिंगल व डबर बेड रूम शामिल रहेंगे। खास बात यह है कि इनका शुल्क काफी कम होगा और परिवार के सदस्य जैसे पति-पत्नी साथ-साथ इलाज करा सकेंगे। ऐसे में अलग-अलग अस्पताल व वार्ड में भर्ती होने से दिक्त नहीं होगी। साथ ही पति-पत्नी और बच्चे अगर बीमार होते हैं तो डबल बेड रूम में रहकर इलाज करा सकते हैं। इससे लोगों का काफी फायदा होगा। वह न सिर्फ दूर अस्पतालों में जाने के झंझट से बचेंगे, बल्कि परिवार के साथ रहकर इलाज करा सकेंगे।

ये भी पढ़ेंः UP Lockdown: यूपी में फिर लाॅकडाउन, आज रात से सबकुछ होगा बंद