Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में दिनदहाड़े शोहदों ने छात्रा पर किया ब्लेड से हमला, 50 कट मारकर किया लहूलुहान

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में बाइक सवार शोहदों ने एक छात्रा पर ब्लेड से ताबड़तोड़ प्रहार किए। छात्रा ब्लेड से बुरी तरह लहूलुहान हो गई। बताते हैं कि उसके करीब एक दर्जन जगहों पर ब्लेड से जख्म हुए। इस दौरान छात्रा मदद के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है। शोहदे मौके से भाग निकले हैं। मामला शहर के गाजीपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताते हैं कि छात्रा पर बाइक सवार शोहदों ने करीब 50 जगह पर कट मारे।

गाजीपुर थाना इलाके की घटना  

गाजीपुर इलाके के शक्तिनगर में यह वारदात सोमवार सुबह दिनदहाड़े हुई। घटना उस वक्त हुई जब छात्रा अपने घरर से कोचिंग जा रही थी। छात्रा फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। बताते हैं कि शक्तिनगर में बेखौफ 3 बाइक सवार शोहदों ने रोककर ब्लेड से हमला करना शुरू कर दिया। छात्रा के दोनों हाथों और गर्दन पर करीब 50 कट लगे।

ये भी पढ़ेंः रिटायर्ड अधिकारी को महिला ने प्रेमजाल में फंसा फ्लैट पर बुलाया और फिर अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, गिरफ्तार

गाजीपुर के इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि छात्रा के पिता बहराइच में सरकारी विभाग में नौकरी करते हैं और वह मां व परिजनों के साथ रहकर पढ़ाई कर रही है। बताते हैं कि तीनों बदमाश काले रंग की बाइक पर सवार थे। उधर, कोतवाली प्रभारी ने बताया है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में अश्लील वीडियो के सहारे लव जिहादः धोखे से निकाह-धर्म परिवर्तन कराकर रेप, फिर दूसरे मर्द के साथ 5 घंटे..