Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर गंगा बैराज से लापता MBBS की छात्रा का शव उन्नाव में मिला

missing medical student Amrita singh kanpur
अमृता सिंह, मेडिकल छात्रा। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के गंगा बैराज से लापता झांसी की रहने वाली एमबीबीएस (MBBS) की छात्रा का शव लगभग 24 घंटे बाद उन्नाव के गंगाघाट के पास गंगा में उतराता मिला। सूचना पाकर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। बाद में छात्रा के परिजनों ने उसकी पहचान जीएसवीएम मेडिकल कालेज की एमबीबीएस छात्रा अमृता सिंह (24) के रूप की। घटना से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, प्रारंभिक तौर पर छात्रा के पढ़ाई को लेकर तनाव में होने की बात सामने आई थी।

kanpur mbbs girl student deadbody found in unnao

कोहना प्रभारी ने की शव मिलने की पुष्टि

कोहना प्रभारी प्रभुकांत ने बताया है कि शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर छानबीन की गई है। छात्रा का शव मिल गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। बताते चलें कि आज दिनभर कोहना पुलिस शव की तलाश में जुटी रही थी। बीती रात भी कोहना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभुकांत द्वारा गोताखोरों को नदी में उतारकर शव की तलाश की गई थी, लेकिन कुछ पता नहीं चला था।

kanpur Gvsm mbbs girl student deadbody found in unnao

गुरुवार को छात्रा अमृता की स्कूटी लावारिस हालत में कानपुर कोहना थाना क्षेत्र में गंगा बैराज पर गेट नंबर-17 के पास खड़ी मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ के साथ ही छात्रा की तलाश शुरू कर दी थी। उधर, मेडिकल कालेज में भी छात्र-छात्राएं और स्टाफ छात्रा को लेकर काफी दुखी रहा।

संबंधित खबर भी पढ़ेंः कानपुर में MBBS की छात्रा रहस्यमय हालात में लापता, बैराज पर मिली लावारिस स्कूटी