Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

धर्मेंद्र इस वैलेंटाइन-डे पर फैंस को देने जा रहे ‘He Man’ नाम का खास तोहफा

Actor Dharmendra's new restaurant name will be Hee-Man

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और करोडो़ं दिलों के चहेते फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र इस वैलेंटाइन-डे के मौके पर अपने फैंस के लिए खास तोहफा लेकर आ रहे हैं। जी हां, इस तोहफे का नाम होगा..‘He Man’ अब आप सोच रहे होंगे कि यह ‘He Man’किस बला का नाम है, तो हम बता देते हैं कि दरअसल, यह ‘He Man’नाम एक रेस्टोरेंट का है जो अपने गरम-धरम पा जी खोलने जा रहे हैं। हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है जब अपने धरम पा जी होटल लाइन में कदम रख रहे हैं।

गरम-धरम नाम की रेस्तरां चेन पहले से

उनके चाहते वाले जानते हैं कि खेतों में हरी सब्जियों से जुड़े रहने वाले अपने बॉलीवुड के ही-मैन, यानि धरम पा जी खाने-पीने के काफी शौकीन हैं और उनकी एक गरम-धरम नाम से पूरी की पूरी रेस्तरां की चेन है।

Actor Dharmendra's new restaurant name will be Hee-Man

ऐसे में एक बार फिर धर्मेंद्र रेस्तरां बिजनेस में कदम रख रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है।

खुद ट्वीट कर फैंस से शेयर की जानकारी

दरअसल, अपना ज्यादातर वक्त खेतों में बिताने के शौकीन धर्मेंद्र अब एक और नया रेस्तरां खोलने जा रहे हैं। इस रेस्तरां का नाम He-Man होगा। खुद धरम पा जी ने ट्वीट करते हुए इसके बारे में फैंस को बताया है।

Actor Dharmendra's new restaurant name will be Hee-Man

भले ही लंबे समय से वह किसी फिल्म में नजर न आए हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह आज भी अपने फैंस से बात करते रहते हैं।

खेतों से सीधे रेस्तरां में आएगा खाना

अपने नए रेस्तरां के बारे में जानकारी शेयर करते हुए धरम पा जी ने बताया है कि इसकी खासियत यह होगी कि इसमें खेतों से सीधे खाना रेस्तरां में आएगा। यानि ताजी सब्जियों से बना खाना, वाह..!अपने ट्वीट में अभिनेता धर्मेंद ने लिखा है कि प्यारे दोस्तों मेरे रेस्तरां गरम-धरम की कामयाबी के बाद अब मैं नए रेस्तरा की घोषणा करने जा रहा हूं, जिसका नाम ही-मैन होगा।

ये भी पढ़ेंः दादा धर्मेंद्र और पापा सनी की राह पर करण देओल, मसक्युलर बाडी देखकर चौंक जाएंगे आप भी..

ये भी पढ़ेंः 70 के दशक की दिग्गज अभिनेत्री विद्या सिन्हा का मुंबई में 71 साल की उम्र में बीमारी से निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *